कमलनाथ ने किसानों के साथ छल किया, एमपी उपचुनाव में हमें भारी जीत मिलेगी -शिवराज सिंह चौहान

नई दिल्ली(एजेंसी): मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से खास बातचीत करते हुए कहा है कि कमलनाथ ने किसानों के साथ छल किया है और उनको इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा. कमलनाथ ने किसानों का कर्ज माफ करने का झूठा वादा किया लेकिन बीजेपी ने किसानों और उनके परिवारों को पैसा दिलवाया. कमलनाथ ने इमरती देवी के लिए अपशब्द कहे जिनका जवाब उन्हें जनता देगी. मध्य प्रदेश के उपचुनाव में हमें भारी जीत मिलेगी.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से बीजेपी को प्रदेश और देश में फायदा मिला है और ज्योतिरादित्य को भी इसका फायदा मिलेगा.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम मध्य प्रदेश में भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने पर विचार कर रहे हैं और लव जिहाद फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करेंगे. एमपी में लव जिहाद करने वाले कड़े परिणाम भुगतेंगे. हम एमपी में किसी को कट्टरवाद नहीं फैलाने देंगे.

शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करने का पूरा अधिकार है लेकिन विरोध की आड़ में कानून तोड़ने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा. हम किसी भी तरह आतंकी गतिविधि बर्दाश्त नहीं करेंगे और सरकार उन पर कड़ी कार्रवाई करेगी.

एमपी के सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने किसानों की कर्जमाफी का झूठ वायदा किया लेकिन इसे निभाया नहीं. कमलनाथ ने एमपी को दलालों की मंडी बना दिया था जिस स्थिति को बीजेपी की सरकार ने आकर सुधारने का काम किया है.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम मध्यम वर्ग की सभी अपेक्षाएं पूरी करेंगे. चाहे छोटे व्यापारी या दुकानदार हों या किसान हो , विशाल मध्यमवर्ग है जिसको कोरोना काल मे आगे बढ़ने के लिए सरकार की आवश्यकता है इसीलिए हमने पहले ही फैसला ले लिया है और इसे लागू करेंगे.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password