बिहार में सीएम योगी आदित्यनाथ का तूफानी प्रचार, आज करेंगे ताबड़तोड़ चार रैली

लखनऊ. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्नाथ के चुनाव प्रचार का दूसरा दौर शुरू हो चुका है. आज सीएम योगी बिहार में अलग-अलग जगहों पर चार रैलियां करेंगे. इससे पहले बुधवार को उन्होंने तीन रैलियां की थी.

सीएम योगी की पहली रैली सीवान में होगी. योगी सीवान के दरौंदा विधानसभा में सुबह 11 बजे पहली जनसभा करेंगे. योगी की अगली जनसभा वैशाली जिले में होगी. दोपहर साढ़े 12 बजे वो लालगंज विधानसभा में जनसभा करेंगे. इसके बाद सीएम योगी मधुबनी के झंझारपुर विधानसभा में दोपहर 2.30 बजे रैली करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री की चौथी जनसभा शाम 5 बजे दरभंगा में होगी. दरभंगा से सीएम योगी लखनऊ पहुंचेंगे.

इससे पहले बुधवार को पश्चिम चंपारण के चनपटिया में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने का मतलब आतंकवाद के ताबूत पर आखिर कील ठोकना है. उन्होंने कहा कि आज पश्चिम चंपारण के लोग भी कश्मीर में जाकर जमीन खरीद सकते हैं, उन्हें कोई नहीं रोक सकता.

योगी ने कहा कि कांग्रेस ने इस सबसे लोगों को वंचित रखा था. उन्होंने राजद का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में ‘जंगलराज’ पैदा करने वाले एकबार फिर रोजगार का झुनाझुना दिखा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा ऐसे लोगों से पूछा जाना चाहिए कि जब 15 साल का शासन किया था, तब उन्होंने क्या किया था. उन्होंने लोगों से जाति और मजहब की राजनीति करने वालों से सावधान करते हुए कहा कि ऐसे लोग जनता के लिए नुकसानदेह है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password