पीएम मोदी ने तेजस्वी को बताया जंगलराज का युवराज, कहा- ये वक्त हवा हवाई बातें करने वालों का नहीं

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दरभंगा के बाद मुजफ्फरपुर में दूसरी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने रैली में विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्हें जंगलराज का युवराज बताया. तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि पुराना ट्रैक रिकॉर्ड देखकर जंगलराज के युवराज से क्या अपेक्षा करें. उन्होंने कहा कि यह वक्त अनुभवी लोगों को चुनने का है, हवा हवाई बातें करने वालों का नहीं.

मोदी ने कहा, ”इस बार बिहार का चुनाव बहुत ही असाधारण परिस्थिति में हो रहा है. कोरोना के कारण आज पूरी दुनिया चिंता में है. महामारी के समय में बिहार को स्थिर सरकार बनाए रखने की जरूरत है. विकास को, सुशासन को सर्वोपरि रखने वाली सरकार की जरूरत है.” उन्होंने कहा कि ”ये समय हवा-हवाई बातें करने वालों को नहीं, बल्कि जिनके पास अनुभव है, जो बिहार को एक गहरे अंधेरे से निकालकर यहां लाए हैं, उन्हें दोबारा चुनने का है.”

पीएम मोदी ने कहा, ”आप कल्पना कर सकते हैं, एक तरफ महामारी हो और साथ ही जंगलराज वाले राज करने आ जाएं तो ये बिहार के लोगों पर दोहरी मार की तरह हो जाएगा. जंगलराज के युवराज से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है.” उन्होंने कहा कि ”ये चुनाव आने वाले दशक में, इस सदी में बिहार के भविष्य को तय करेगा. आपका एक वोट ये तय करेगा कि आत्मनिर्भरता का संकल्प लेकर निकले भारत में बिहार की भूमिका क्या होगी? आपका एक वोट तय करेगा कि आत्मनिर्भर बिहार का लक्ष्य कितनी तेज़ी से हम पूरा कर पाएंगे.”

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, ”अपना काम, अपना कारोबार करने वालों के साथ इन लोगों का जो बर्ताव रहा है, उसे तो बिहार के लोग कभी नहीं भूल सकते. रंगदारी दी तो बचेंगे, नहीं तो किडनैपिंग इंडस्ट्री का कॉपीराइट तो उन लोगों के पास ही है. इसलिए इनसे सावधान रहना है.”

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password