होशियारपुर में बच्ची से हैवानियत पर बीजेपी ने राहुल-तेजस्वी को घेरा, कहा- पॉलिटिकल टूर के बजाए अपने राज्यों को देखें

नई दिल्ली(एजेंसी): पंजाब के होशियारपुर में बिहार के प्रवासी परिवार की बेटी से बेरहमी पर बीजेपी ने राहुल गांधी और तेजस्वी को घेरा है. सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा है कि हाथरस पर आंदोलन करने वाले राहुल गांधी होशियारपुर क्यों नहीं जाते? बिहार की बेटी के साथ जुल्म हुआ वहां कांग्रेस की सरकार है, तेजस्वी राहुल गांधी के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

प्रकाश जावडेकर ने कहा, ”बिहार के दलित प्रवासी मजदूर के छह वर्ष की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ. दुष्कर्म के बाद उसको मार दिया गया. यह कैसी दर्दनाक और शर्मसार करने वाली घटना है. अभी तक अपराधी पकड़े नहीं गए. हम मांग करते हैं कि अपराधियों को पकड़ें और कड़ी कार्रवाई करें.”

जावडेकर ने आगे कहा, ”राहुल गांधी पॉलिटिल टूर पर जाते हैं, इसके बजाए उन्हें पंजाब, राजस्थान जाना चाहिए. उनकी सरकारों में महिलाओं के साथ क्या अन्याय हो रहा है, कैसे दुष्कर्म हो रहा है. यह देखने ना प्रियंका गांधी गयीं, ना राहुल गांधी गए. इसकी हम भर्तसना करते हैं, हम तेजस्वी यादव से भी मांग करते हैं कि बिहार की बेटी के साथ अत्याचार पर चुप रहने वालों के साथ वो प्रचार करते हैं. यह कैसे चलेगा ?”

जानकारी के मुताबिक पंजाब के होशियार पुर में हुई घटना में शामिल हो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिस बच्ची की मौत हुई है उसके पिता एक हवेली में काम करते हैं. इस हवेली के मालिक के पोते पर ही इस वारदात को अंजाम देने का आरोप है.

पुलिस ने दादा और पोता, दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस मामले में डीजीपी को स्पीड ट्रायल करवाने के आदेश दिए थे. उन्होंने आरोपियों तो सख्त से सख्त सजा दिलाने की बात भी कही थी.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password