बीजेपी के फ्री कोरोना वैक्सीन के वादे पर RJD का हमला, कहा- टीका देश का है, बीजेपी का नहीं

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी किया है. इसमें पार्टी ने बिहार की जनता को फ्री में कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया है. इसे लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना का टीका पूरे देश का है, बीजेपी का नहीं.

तेजस्वी यादव ने कहा, ”बीजेपी के पास चेहरा नहीं है, वित्त मंत्री द्वारा विज़न डॉक्यूमेंट जारी कराया जा रहा है यानी इनके पास कोई चेहरा नहीं है. वित्त मंत्री से पूछिए कि बिहार को सवा लाख करोड़ का पैकेज कब और कैसे मिला. पूछिए कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मिला क्या मिलेगा?”

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र जारी किया. घोषणा पत्र में पांच सूत्र, एक लक्ष्य और 1 संकल्प को स्थान देते हुए आत्मनिर्भर बिहार बनाने का संकल्प दोहराया गया है. घोषणा पत्र में कोरोना वैक्सीन का मुफ्त टीकाकरण का वादा भी किया गया है. बिहार के लिए बीजेपी ने अपने विजन डाक्यूमेंट में 11 संकल्प किए हैं. इनमें सबसे पहला है कि अगर सत्ता में आए तो कोरोना वैक्सीन का मुफ्त टीकाकरण किया जाएगा.

बता दें कि बिहार में पहले चरण में 71 सीटों के लिए 28 अक्टूबर को, दूसरे चरण में 94 सीटों के लिए तीन नवंबर को और तीसरे चरण में 78 विधानसभा सीटों पर सात नवंबर को मतदान होगा और दस नवंबर को नतीजे आएंगे

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password