कांग्रेस के बाद अब अखिलेश ने बताया अपना प्रोजेक्ट, श्रेय लेने का लगाया आरोप

नई दिल्ली(एजेंसी):  उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की फिल्म सिटी की योजना को लेकर भी सियासत शुरू हो गई. कांग्रेस के बाद अब समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर इसका श्रेय लेना का आरोप लगाया है.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा, ”अब सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग. उनकी फ़्लाप पिक्चर उतरनेवाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है.’अब सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग. उनकी फ़्लाप पिक्चर उतरनेवाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है.

गौरतलब है कि प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर सीएम योगी ने कुछ दिन पहले ही घोषणा की है. वह इस परियोजना को जल्द से जल्द अमलीजामा पहनाना चाहते हैं.

उधर, सपा से पहले कांग्रेस इसे अपना आइडिया बता चुकी है. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने हाल ही में एबीपी से बात करते हुए कहा था कि फिल्म सिटी की योजना कांग्रेस के वक्त की है. उनका दावा था कि यह 32 साल पुराना कांग्रेस का प्रोजेक्ट है.

गौरतलब है कि कांग्रेस और सपा एक ओर इसे अपना आइडिया बता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ योगी सरकार भी इस विचार को जल्द ही धरातल पर उतारना चाहती है. देखना होगा कि योगी सरकार इसमें कितनी सफल होती है क्योंकि विचार पर दो दल पहले से ही दावा ठोंक रहे हैं.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password