सोनिया गांधी पर अनुराग ठाकुर के बयान के बाद लोकसभा में भारी हंगामा, जानें केंद्रीय मंत्री ने क्या कहा?

नई दिल्ली(एजेंसी): गांधी परिवार पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान के बाद लोकसभा में भारी हंगामा देखने को मिला है. बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर के बयान के बाद हंगामे को देखते हुए सदन की कार्यवाही 30 मिनट के लिए रोक दी गई है.

वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, ”विपक्ष सिर्फ विरोध के लिए विरोध कर रहा है. कोई कारण तो वो बताए कि क्यों पीएम केयर्स फंड ठीक नहीं है. इनको नोटबंदी, जीएसटी, तीन तलाक सब खराब ही लगा. अनुराग ठाकुर ने कहा कि हाईकोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक, हर कोर्ट ने पीएम केयर्स फंड को सही ठहराया. छोटे-छोटे बच्चों ने गुल्लक तोड़कर चंदा दिया.

उन्‍होंने आगे कहा, ”नेहरूजी ने फंड बनाया आज तक उसका रजिस्ट्रेशन नहीं कराया. आपने केवल एक परिवार गांधी परिवार के लिए ट्रस्ट बनाया था. सोनिया गांधी को अध्यक्ष बनाया था, इसकी जांच होनी चाहिए तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.”

लोकसभा में कराधान और अन्य विधियां (कतिपय उपबंधों का संशोधन एवं छूट) विधेयक 2020 पेश किये जाने के दौरान अनुराग ठाकुर ने बयान दिया जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया. जिसके कारण सदन की कार्यवाही 3 बजकर 50 मिनट पर आधे घंटे के लिये स्थगित कर दी गई.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password