राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बोले- मोदी सरकार, कोरोना वॉरियर्स का इतना अपमान क्यों ?

नई दिल्ली(एजेंसी) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी केन्द्र सरकार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं. आज उन्होंने सरकार को कोरोना वायरस महामारी को लेकर घेरा. उन्होंने सरकार पर हेल्थ वर्कर्स के अपमान करने का आरोप लगाया. राहुल गांधी ने ट्वीट किया ”प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार! थाली बजाने, दिया जलाने से ज्यादा जरूरी हैं उनकी सुरक्षा और सम्मान. मोदी सरकार, कोरोना वॉरियर का इतना अपमान क्यों?”

राहुल गांधी का यह ट्वीट सरकार के संसद में दिये गये उस लिखित जवाब के बाद आया है जिसमें कोरोना से संक्रमित होने वाले और जान गंवाने वाले हेल्थ वर्कर्स का डेटा नहीं होने की बात कही है. अपने ट्वीट के साथ गांधी ने इससे जुड़ी एक खबर का लिंक भी शेयर किया.

गुरुवार को राहुल गांधी ने सरकार पर रोजगार को लेकर हमला बोला था. नौकरी के आंकड़ों से जुड़ी एक न्यूज को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया ”यही कारण है कि देश का युवा आज #राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस मनाने पर मजबूर है. रोजगार सम्मान है. सरकार कब तक ये सम्मान देने से पीछे हटेगी?”

दरअसल, राहुल गांधी कोरोना वायरस के मामलों, अर्थव्यवस्था, युवाओं को रोजगार, किसान और सीमा पर तनाव को लेकर लगातार मोदी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था में गिरावट आने के बाद नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे को लेकर कई वीडियो जारी किये थे जिनमें नोटबंदी करने और उसके बाद जीएसटी को गलत तरीके से लागू करने को भी अर्थव्यवस्था की खराब हालत के लिए जिम्मेदार ठहराया था

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password