पीएम मोदी के ‘मन की बात’ वीडियो को यूट्यूब पर मिले कम लाइक्स

नई दिल्ली(एजेंसी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के लिए जरिए देश को संबोधित किया था. यह मन की बात कार्यक्रम का 68वां संस्करण था. प्रधानमंत्री ने अपने इस कार्यक्रम में कोरोना से लेकर आत्मनिर्भर भारत तक पर बात की. प्रधानमंत्री का यह भाषण सुबह 11 बजे प्रसारित हुआ लेकिन शाम होते होते यह दूसरे कारणों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

दरअसल प्रधानमंत्री के इस भाषण को बीजेपी के आधिकारिक यूट्यूब पेज, पीएमओ इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब पेज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूट्यूब पेज पर अपलोड किया गया था. इन सभी पेज पर मन की बात कार्यक्रम को लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक मिले हैं. लाइक से ज्यादा डिस्लाइक का यह सिलसिला वीडियो अपलोड होते ही शुरू हो गया था.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी पीएम मोदी के वीडियो को कम लाइक्स मिलने की खबर को तंज के रूप में अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

खबर लिखे जाने तक बीजेपी के यूट्यूब चैनल पर मन की बात वीडियो को 65 हजार लाइक्स और चार लाख 52 हजार डिस्लाइक्स मिले. वहीं पीएमओ के यूट्यूब की बात करें तो वहां मन की बात वीडियो को 35 हजार लाइक्स और 61 हजार डिस्लाइक्स मिले. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यूट्यूब चैनल पर भी इसी तरह का ट्रेंड देखतने को मिला. पीएम मोदी के चैनल पर नौ हजार दो सौ लाइक्स और 13 हजार डिस्लाइक्स मिले.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password