भारत पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत में लगातार गिरावट

नई दिल्ली(एजेंसी): पूर्व राष्ट्रपति प्रबण मुखर्जी की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है. पिछले कई दिनों से उनकी सेहत में लगातार गिरावट देखी जा रही है. आर्मी अस्पताल की ओऱ से मिली जानकारी के मुताबिक फेफड़ों में इंफेक्शन की वजह से सेप्टिक शॉक में हैं.

प्रबण मुखर्जी अभी भी गहरे कोमा में हैं और उनपर डॉक्टरों की एक टीम गहन निगरानी रख रही है. अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया कि पूर्व राष्ट्रपति की सेहत में कल के मुकाबले गिरावट आयी है.

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते मुखर्जी के फेफड़ों में संक्रमण के बाद उनकी सेहत ज्यादा खराब हो गई थी. विशेषज्ञों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है. पूर्व राष्ट्रपति को 10 अगस्त की दोपहर को एक जीवन रक्षक सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान उनका कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव पाया गया. उसके बाद से ही उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हो रहा है.

10 अगस्त को मुखर्जी ने ट्वीट किया था, “एक अलग प्रोसीजर के लिए अस्पताल आया हूं और मेरा कोविड-19 परीक्षण पॉजिटिव निकला है. पिछले हफ्ते मेरे संपर्क में आए लोगों से अनुरोध है कि खुद को आइसोलेट कर अपना कोविड-19 परीक्षण कराएं.”

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password