SSR Case : पकड़ा गया सिद्धार्थ पिठानी का झूठ, आखिरी वक्त में सुशांत के साथ रिया के झगड़े की बात कबूली

नई दिल्ली(एजेंसी). SSR Case : सुशांत सिंह राजपूत केस में आज सीबीआई की जांच का सातवां दिन है. इस केस में धन शोधन मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पहले ही कर रहा है. इस दौरान कई नए और अहम खुलासे हुए हैं. कहा जा रह है कि SSR Case की जांच में मुंबई पुलिस ने कई पहलुओं को छोड़ दिया है. सीबीआई अभी सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, पूर्व मैनेजर दिपेश सावंतं और सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर रही है. सीबीआई पिछले छह दिनों से इन्ही तीनों से पूछताछ में लगी हुई है और इन तीनों ने अहम खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें :

भारत में नौकरियों को बढ़ाने के लिए 8 से 8.5 फीसदी की ग्रोथ की जरूरत

SSR Case में सीबीआई के एक सूत्र ने दावा किया है कि इन तीनों ने कबूल किया है कि सुशांत के घर पर कुछ आईटी के लोगों ने इलेक्ट्रोनिक्स डिवाइस में डाटा डिलीट किया है. डाटा डिलीट करने के लिए आईटी के लोगों को बुलाया गया था. इन तीनों ने सीबीआई के आगे कबूला है कि लैपटॉप, कंप्यूटर्स और अन्य डिवाइस से कई जरूरी डाटा को डिलीट किया गया है. डाटा डिलीट करने का काम सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत और रिया चक्रवर्ती के घर छोड़ के जाने के बीच किया गया.

यह भी पढ़ें :

सिब्बल बोले- कांग्रेस को अपनों पर नहीं, BJP पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करने की जरूरत

सीबीआई सूत्र के मुताबिक, कुछ आईटी के लोगों ने 8 हार्ड डिस्क का डाटा क्लीन किया है. इस खुलासे से कई सवाल उठ रहे हैं. क्या सुशांत को इन डाटा के डिलीट करने की जानकारी थी? और इससे भी बड़ा सवाल यह कि इन 8 हार्ड ड्राइव में ऐसा क्या था, जिसे डिलीट करना पड़ा? इन सवालों का जवाब तो बाद में पता चलेगा. फिलहास SSR Case में नारकोटिक्स विभाग भी जुड़ गया है.

यह भी पढ़ें :

विदेश मंत्री जयशंकर बोले- भारत-चीन सीमा विवाद पर 1962 के बाद सबसे खराब हालात

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password