‘बीजेपी से सांठगांठ’ वाले राहुल के बयान पर भड़के आजाद, कहा- आरोप साबित हुए तो इस्तीफा दे दूंगा

नई दिल्ली(एजेंसी). बीजेपी से सांठगांठ: कांग्रेस वर्किंग कमेटी में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी पर चर्चा हुई. इस दौरान पार्टी कई वरिष्ठ नेताओं ने इसको लेकर नाराजगी जाहिर की. गुलाम नबी आजाद राहुल के ‘बीजेपी से सांठगांठ’ वाले बयान पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि अगर राहुल गांधी की “भाजपा के साथ मिलीभगत” की टिप्पणी सही साबित हुई तो मैं इस्तीफा दे दूंगा. हालांकि कि आजाद ने जवाब देते समय राहुल गांधी का नाम नहीं लिया.

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक थोड़ी देर में, नेतृत्व को लेकर उठा सियासी बवंडर

बीजेपी से सांठगांठ के ब्यान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने भी राहुल गांधी के उस आरोप का जवाब दिया, सिब्बल ने कहा, ”मैंने राजस्थान हाईकोर्ट में कांग्रेस पार्टी का बचाव किया. मणिपुर में पार्टी का बचाव किया. पिछले 30 सालों में कभी भी किसी मुद्दे पर बीजेपी के पक्ष में बयान नहीं दिया. फिर भी “हम बीजेपी से मिले हुए हैं!”

यह भी पढ़ें:

CWC : सोनिया गांधी ने पार्टी का अध्यक्ष पद छोड़ने की पेशकश की

बता दें, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी में नेतृत्व के मुद्दे पर सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले नेताओं पर निशाना साधा और कहा कि जब पार्टी राजस्थान एवं मध्य प्रदेश में विरोधी ताकतों से लड़ रही थी और सोनिया गांधी अस्वस्थ थीं तो उस समय ऐसा पत्र क्यों लिखा गया. खबरों में कहा गया है कि सीडब्ल्यूसी की बैठक में राहुल ने कथित तौर पर यह भी कहा कि पत्र लिखने वाले नेता बीजेपी के साथ साठगांठ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस वर्किंग कमेटी में बड़ा हंगामा, BJP से सांठगांठ वाले राहुल के बयान पर भड़के आजाद,सिब्बल, कही ये बड़ी बात

 

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password