पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मौत की अफवाह उड़ी, बेटी शर्मिष्ठा बोलीं- ये झूठ है, हालत में थोड़ा सुधार

नई दिल्ली (एजेंसी) प्रणब मुखर्जी : ब्रेन क्लॉट सर्जरी के बाद देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. अस्पताल में उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. इसी बीच उनकी मौत की झूठी अफवाह उड़ गई. अब उनकी बेटी और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति की मौत की खबर झूठी है. हालांकि उनकी तबीयत में मामूली सुधार है.

यह भी पढ़ें:

CBI या मुंबई पुलिस, कौन करेगी सुशांत सिंह केस की जांच? आज सुप्रीम कोर्ट दे सकता है फैसला

बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है और वह जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं. सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने बुधवार को एक बयान में कहा, ”प्रणब मुखर्जी की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. इस समय उनकी हालत रक्त प्रवाह के लिहाज से स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर हैं.”

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़: आज एक दिन में मिले करीब 500 कोरोना मरीज, कुल संक्रमितों की संख्या साढ़े 13 हजार के पार

84 वर्षीय देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को सोमवार को सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था और मस्तिष्क की सर्जरी से पहले उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. उन्हें देख रहे डॉक्टरों ने कहा कि मंगलवार को पूर्व राष्ट्रपति की हालत बिगड़ गई और उनकी स्थिति में सुधार का कोई लक्षण नहीं दिखा है.

यह भी पढ़ें:

PM मोदी ने 21वीं सदी के टैक्स सिस्टम की नई व्यवस्था का किया लोकार्पण

पूर्व राष्ट्रपति की बेटी और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने अपने पिता के स्वास्थ्य के लिए भगवान से प्रार्थना की. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘पिछले साल आठ अगस्त का दिन मेरे लिए सर्वाधिक प्रसन्नता के दिनों में से एक था जब मेरे पिता को भारत रत्न मिला था. ठीक एक साल बाद 10 अगस्त को वह गंभीर रूप से बीमार हो गए.’’शर्मिष्ठा ने लिखा, ‘‘उनके पिता के लिए जो भी सर्वश्रेष्ठ हो, ईश्वर वह करें और मुझे जीवन में आने वाले खुशी और दुख के क्षणों को समान रूप से सहने की शक्ति प्रदान करें. मैं उनके लिए चिंता करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद व्यक्त करती हूं.’’

यह भी पढ़ें:

साप्ताहिक राशिफल : मिथुन, कन्या, तुला, और कुंभ राशि के जातक सावधानी बरतें

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password