3.8 करोड़ की स्कॉलरशिप पाने वाली छात्रा की छेड़खानी के दौरान मौत, अब तक FIR नहीं

नई दिल्ली(एजेंसी): उत्तर प्रदेश में बदमाशों का कहर बढ़ता जा रहा है और लगभग हर रोज ऐसी कोई घटना सामने आती है जो इस बात को और पुख्ता करती है कि यूपी में गुंडों-बदमाशों और अपराधियों को पुलिस या प्रशासन का कोई डर नहीं है. ऐसी ही ही एक घटना बुलंदशहर में घटी है जिसे जानकर लोगों में भारी आक्रोश है.

बुलंदशहर में अमेरिका से स्वदेश लौटी होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी की मनचलों की छेड़खानी से बचने के दौरान सड़क हादसे में मौत हो गई. सुदीक्षा के परिजनों के मुताबिक कोरोना के चलते सुदीक्षा अमेरिका से स्वदेश लौटी थी और आज अपने ही चाचा के साथ बाइक से अपने मामा से मिलने जा रही थी. सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में उस वक्त मौत हो गयी, जब बुलट मोटरसाइकिल पर सवार कुछ युवक बाइक पर बैठी छात्रा से छेड़छाड़ कर रहे थे. आरोप है कि इसी छेड़छाड़ के दौरान बुलट सवार युवक बार बार बाइक को ओवरटेक कर रहे थे, कि उसी दौरान मनचलों से बचने के चक्कर में सड़क हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गयी.

पुलिस ने अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शरू कर दी है और आरोपों की जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है.

गौतमबुद्धनगर के दादरी में रहने वाली सुदीक्षा भाटी ने पिछले साल इंटरमीडिएट में बुलंदशहर जनपद को टॉप किया था और एचसीएल से 3 करोड़ 80 लाख रुपये की स्कॉलरशिप मिलने के बाद सुदीक्षा भाटी अमेरिका में उच्च शिक्षा ग्रहण करने चली गई थी.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password