ओवैसी को शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन का करारा जवाब- ‘राम मंदिर पर चुप रहो या पाकिस्तान जाओ’

नई दिल्ली (एजेंसी) ओवैसी : एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को राम मंदिर निर्माण का विरोध करना भारी पड़ रहा है. शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन सैयद वसीम रिजवी ने ओवैसी को करारा जवाब दिया है. रिजवी ने कहा है कि ओवैसी को पाकिस्तान चले जाना चाहिए और देश के मुस्लिमों को शांति से रहने देना चाहिए.

यह भी पढ़ें :

WhatsApp : अब अपने आप डिलीट हो जाएंगे मैसेज, आ रहा ये खास फीचर

ओवैसी के लिए वसीम रिजवी ने एक वीडियो मैसेज जारी किया है. रिजवी ने ओवैसी को राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर चुप रहने की नसीहत दी है. रिजवी ने कहा कि भारतीय संविधान के नियमों के तहत सभी बंधे हैं. सुप्रीम कोर्ट ने सही मायने में राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया, जो सदियों से हिंदुओं के लिए ही था.

यह भी पढ़ें :

धोनी के फैंस के लिए अच्छी खबर, माही ने झारखंड में ही शुरू की प्रैक्टिस

इसके अलावा रिजवी ने ओवैसी को हिंदू-मुस्लिम की राजनीति को बंद करने को कहा है. उन्होंने कहा कि इससे खून-खराबे के अलावा कुछ नहीं होता. रिजवी ने कहा, “तालिबानी नेता मुल्ला मोहम्मद उमर और अल कायदा चीफ ओसामा बिन लादेन मारे जा चुके हैं. पाकिस्तान और अफगानिस्तान जैसे देशों को आपकी जरूरत है. भारत में मुस्लिमों को शांति से रहने दें.”

यह भी पढ़ें :

रियल एस्टेट सेक्टर में आएगी रौनक, नेशनल हाउसिंग बैंक को मिलेंगे 5000 करोड़ रुपए

गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. ओवैसी ने कहा था कि पीएम मोदी को भूमि पूजन में नहीं जाना चाहिए था. ओवैसी का कहना था कि पीएम किसी खास मजहब के नहीं हैं. राम मंदिर भूमि पूजन वाले दिन ओवैसी ने कहा था कि पीएम ने 15 अगस्त को आज 5 अगस्त से मिला दिया.

यह भी पढ़ें :

रेलवे ने बंद की अंग्रेजों के जमाने की व्यवस्था, वरिष्ठ अधिकारियों को अब नहीं मिलेंगे ‘बंगला चपरासी’

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password