छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 249 नए मरीजों की पहचान, 116 हुए ठीक, 3 मौत

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 7 हजार के पार

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के  मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा हैं. आज शाम तक 249 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसमे रायपुर जिले से आज 123 नए मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. प्रदेश में 116 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. वहीं 3 लोगों की मौत हुई हैं. छत्तीसगढ़ में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 2365 हो गई हैं. स्वाथ्य विभाग द्वारा आज जारी एक मेडिकल बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई हैं.

यह भी पढ़ें :

रायपुर के इन क्षेत्रों में घर से बाहर निकलने पर पूर्ण पाबंदी, कन्टेनमेंट जोन घोषित

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शनिवार शाम तक जिन 249 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमे रायपुर से 123, दुर्ग से 47, बिलासपुर से 17, कांकेर से 13, जांजगीर-चांपा  से 12, बस्तर से 11, कोंडागांव से 6, रायगढ़, बलौदाबाजार, राजनांदगांव, जशपुर से 4-4, कबीरधाम से 2, कोरबा और नारायणपुर से 1-1 मरीज की पहचान की गई हैं.जिला रायपुर से 3 मरीजों की मौत हुई हैं. जिसमे एक महिला, एक पुरुष और एक 10 वर्षीय बालिका हैं.  

यह भी पढ़ें :

जानिए देश में कोरोना वैक्सीन का ह्यूमन ट्रायल अभी तक किस-किस जगह हुआ है

Covid-19 In Chhattisgarh आज जिन 116 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं, उनमे दुर्ग से 11, राजनांदगांव से 2, बालोद से 2, बेमेतरा से 3, कबीरधाम से 1, रायपुर से 26, धमतरी से 3, बलौदाबाजार से 1, महासमुंद से 1, बिलासपुर से 10,  रायगढ़ से 1, जांजगीर-चांपा 7, सरगुजा से 12, बलरामपुर से 1, कोंडागांव से 3, कांकेर से 23, नारायणपुर से 7, अन्य 2 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

पहली बार पर्दे पर रोमांस करते दिखे विद्युत जामवाल, ट्रेलर में दिखा शानदार एक्शन

प्रदेश में अब तक कुल 4683 मरीज कोरना वायरस के ठीक हो चुके हैं. वर्तमान में 2365 का इलाज प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा हैं. वहीं 7087 लोग अब तक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. वहीं आज 3 लोगों की मृत्यु हुई हैं.  

 

यह भी पढ़ें :

नाग पंचमी : जानिए क्यों भगवान शिव के भक्तों के लिए महत्वपूर्ण है

यह भी पढ़ें :

फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ अपना सामान कैसे बेच सकते हैं, जानिए पूरा तरीका

 

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password