मध्य प्रदेश: CM शिवराज सिंह चौहान हुए कोरोना पॉजिटिव, इन मंत्रियों को सौंपा कामकाज

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के क़ोरोना पॉजिटिव आने के साथ ही प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया है. मुख्यमंत्री के स्टाफ़ और उनके करीबी अधिकारियों के क़ोरोना टेस्ट तेज़ी से कराए जा रहे हैं. शिवराज सिंह पिछले कुछ दिनों से रोज़ पार्टी दफ़्तर जा रहे थे जहां पर वो कांग्रेस से आने वाले विधायकों को भाजपा में शामिल करवा रहे थे. अब पार्टी के पदाधिकारियों को भी चिंता हो गयी है.

शिवराज सिंह के इस तरह पॉजिटिव आने से प्रदेश के सारे कामकाज ठप होने की आशंका बन गयी है. हालांकि सीएम शिवराज जाने से पहले अपने वरिष्ठ मंत्रियों भूपेन्द्र सिंह और नरोत्तम मिश्रा के ज़िम्मे सारा कामकाज सौंप गए हैं.

CM ने ट्वीट किया, ‘मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं.’

दरअसल, मुख्यमंत्री रोज़ क़ोरोना की हालात को लेकर बैठक करते थे जिसमें इस बीमारी की लेकर क्या हालात हो रही है, इसकी समीक्षा की जाती थी. इस बैठक में मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक के साथ ही प्रदेश के सारे बड़े अधिकारी शामिल होते थे.

मुख्यमंत्री तक ये कोरोना कैसे पहुंचा इसकी जांच भी की जाएगी. शिवराज सिंह को मधुमेह की बीमारी है जिसके कारण उनको अब भोपाल के कोविड

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password