रायपुर में कोरोना वायरस का सबसे बड़ा विस्फोट 4 मौत सहित आज मिले 205 मरीज

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के आज सर्वाधिक 371 नए मरीज मिले

रायपुर (अविरल समाचार). रायपुर में कोरोना वायरस का आज सबसे बड़ा विस्फोट हुआ हैं. 4 मरीजों की मृत्यु हो गई हैं. वहीं 205 नए मरीज रायपुर जिले में मिले हैं. इसमें पूर्व में मिले 114 मरीज शामिल हैं. इसके साथ ही आज छत्तीसगढ़ में भी एक दिन में सर्वाधिक 371 मरीज मिले हैं.

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के रायपुर जिले में आज 205 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके साथ प्रदेश में गुरूवार को देर रात तक कुल 371 नए मरीजों की पहचान की जा चुकी हैं. स्वास्थ्य विभाग छत्तीसगढ़ शासन ने इस बात की पुष्टि की हैं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस, रायपुर से 114 सहित 255 नए मरीजों की पहचान

स्वास्थ्य विभाग द्वारा देर रात जारी किये गए बुलेटिन में कहा गया हैं कि प्रदेश मे अभी अभी 116 नए मरीजों की पहचान की गई हैं. जिसमे रायपुर जिले से 91, सरगुजा से 9, राजनांदगांव से 6, कोरबा से 3, महासमुंद व बिलासपुर से 2-2, दुर्ग, सूरजपुर और कांकेर से 1-1 से मरीज मिले हैं.

इसके साथ ही 10 और मरीजों को रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद डिस्चार्ज किया गया हैं. जिसमे रायपुर से 7, बिलासपुर से 2, जांजगीर-चांपा से 1 मरीज शामिल हैं.

आज रायपुर में 4 मरीजों की मृत्यु भी हुई हैं. ये सभी रायपुर निवासी हैं. जिसमे 3 पुरुष और 1 महिला हैं. ये सभी एम्स रायपुर में भर्ती थे.

(अविरल समाचार परिवार आपसे अनुरोध करता हैं कि घर पर ही रहें सुरक्षित रहें. शासन द्वारा दिए जा रहें दिशा निर्देशों का पालन करें. कोरोना वायरस : सावधानी ही सुरक्षा हैं. )

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password