राहुल गांधी बोले- वादा राम राज का, दिया गुंडाराज, यूपी में भांजी को छेड़छाड़ से बचाने वाले पत्रकार की हत्या

नई दिल्ली(एजेंसी). राहुल गांधी (Rahul Gandhi):  गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या मामले में अब राजनीति तेज हो गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत तमाम विपक्षी दलों के नेताओं ने योगी सरकार को निशाने पर लिया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर पत्रकार की मौत पर योगी सरकार को  घेरा. उन्होंने कहा, ‘अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या कर दी गई. शोकग्रस्त परिवार को मेरी सांत्वना। वादा था राम राज का, दे दिया गुंडाराज.

यह भी पढ़ें :

जल्द आएगी कोरोना महामारी की वैक्सीन, जानिए- किस देश को पहले मिलेगी

गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की गोली मारकर हत्या पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘गाजियाबाद के पत्रकार साथी का क्या गुनाह था? क्या अपने परिवार की सुरक्षा के लिए न्याय की गुहार लगाना गुनाह है? मुख्यमंत्री जी ! यह प्रदेश आपसे नहीं संभल रहा. इस्तीफा दीजिए और गोरखपुर लौट जाइए. गोरखपुर आपका इंतज़ार कर रहा है.’

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी प्रदेश सरकार के घेराव करते हुए लिखा, ‘पूरे यूपी में हत्या व महिला असुरक्षा सहित जिस तरह से हर प्रकार के गंभीर अपराधों की बाढ़ लगातार जारी है, उससे स्पष्ट है कि यूपी में कानून का नहीं, बल्कि जंगलराज चल रहा है. यूपी में कोरोना वायरस से ज्यादा अपराधियों का क्राइम वायरस हावी है. जनता त्रस्त है. सरकार इस ओर ध्यान दे.’

अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर पूछा कि भाजपा सरकार स्पष्ट करे कि क़ानून-व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ानेवाले इन अपराधियों-बदमाशों के हौसले किसके बलबूते पर फल-फूल रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे राजस्थान के स्पीकर

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password