छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 170 मरीज हुए ठीक, 115 नए मरीजों की पहचान, 1 की मौत  

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के अब तक 4 हजार से अधिक मरीज हो चुके ठीक

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज 170 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. वहीं 115 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसमे रायपुर जिले से फिर सर्वाधिक 50 मरीज सामने आये हैं. वहीं रायपुर जिले से एक 72 वर्षीय महिला की मृत्यु हुई हैं. प्रदेश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 1588 हैं.  प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के कुल 4114 मरीज ठीक हो चुके हैं. स्वाथ्य विभाग द्वारा आज जारी एक मेडिकल बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई हैं.

यह भी पढ़ें :

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने तीन डॉक्टरों के बयान किए दर्ज

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज मंगलवार को जिन 115 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमे रायपुर से 50, कोंडागांव से 23, बिलासपुर से 8, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, कोरिया, नारायणपुर से 5-5, कांकेर से 4, दंतेवाडा, जांजगीर से 3-3, बीजापुर, दुर्ग व बलरामपुर से 2-2, कोरबा, बस्तर, सुकमा, सरगुजा से 1-1 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

लॉकडाउन : मॉर्निंग वॉक और साइकिलिंग पर लगी रोक, बाहर दिखाई देने पर होगी कड़ी कार्रवाई

Covid-19 In Chhattisgarh के आज जिन 170 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं, उनमे दुर्ग से 6, राजनांदगांव से 11, बेमेतरा से 4, रायपुर से 82, धमतरी से 13, बलौदाबाजर से 4, गरियाबंद से 5, बिलासपुर से 23, रायगढ़ से 1, जांजगीर 2, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही 3, सरगुजा 6, बलरामपुर 1, जशपुर 2, सुकमा से 1, कांकेर 3, नारायणपुर से 2 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

ऑनलाइन शॉपिंग में धोखाधड़ी पर कसा शिकंजा, नए ई-कॉमर्स कानून से ग्राहकों की सहूलियत बढ़ी

Covid-19 In Chhattisgarh में अब तक कुल 4114 मरीज ठीक हो चुके हैं, वहीं 1588 एक्टिव मरीजों का इलाज प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा हैं. आज 72 वर्षीय एक महिला जो कि रिंग रोड भांठागांव रायपुर निवासी की मृत्यु हुई हैं.

यह भी पढ़ें :

राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर का पलटवार, गिनाईं सरकार की 6 महीने की उपलब्धियां

यह भी पढ़ें :

N-95 मास्क को लेकर सरकार की चेतावनी, कहा- कोरोना संक्रमण को रोकने में नाकाम है

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password