राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर का पलटवार, गिनाईं सरकार की 6 महीने की उपलब्धियां

नई दिल्ली(एजेंसी): केंद्र सरकार और विपक्ष के बीच कलेंडर वॉर शुरू हो गया है. सरकार की छह महीनों की उपलब्धि पर तंज कसने वाले राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जवाब दिया है. राहुल गांधी के लहजें में ही जावड़ेकर ने उनकी छह महीने की उपलब्धियां गिनाई है. जावड़ेकर ने फरवरी से जुलाई तक कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी ने क्या-क्या किया, इस पर एक ट्वीट करते हुए पलटवार किया है.

जावड़ेकर ने ट्ववीट में लिखा, “राहुल गांधी की 6 महीने में कामयाबी देखिए. फरवरी में शाहीन बाग दंगा. मार्च में हारे मध्य प्रदेश और ज्योतिरादित्य सिंधिया हारें, अप्रैल में प्रवासी मजदूरों को भड़काया, मई में 6वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस की एतिहासिक हार, जून में राहुल गांधी ने चीन का समर्थन किया और जुलाई में राजस्थान में कांग्रेस पार्टी पतन की ओर जा रही है.”

इस ट्वीट के बाद केंद्रीय मंत्री ने कहा, राहुल गांधी हर दिन ट्वीट कर रहे हैं. कांग्रेस अब ट्वीट की पार्टी बनकर रह जाएगी. एक-एक कर राज्य खो रहे हैं. इसलिए हताश निराश पार्टी केंद्र सरकार पर आरोप लगा रही है.

इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था, “कोरोना काल में केंद्र सरकार की उपलब्धि. फरवरी-नमस्ते ट्रंप, मार्च- एमपी में सरकार गिराई, अप्रैल-मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की छठी सालगिरह मनाई, जून- बिहार में वर्चुअल रैली की, जुलाई- राजस्थान में सरकार गिराने की कोशिश.”

पहले राहुल गांधी ने कोरोना के बहाने सरकार को छह महीने का कलेंडर गिनाया. इसके बाद इसी अंदाज में प्रकाश जावड़ेकर ने उन्हें जवाब दिया.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password