दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, यूपी-बिहार में होगी बारिश, जानें- अपने इलाके के मौसम का हाल

नई दिल्ली(एजेंसी): मौसम विभाग ने उत्तर भारत के कई इलाकों में आज बारिश की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग के अनुसार उत्तर भारत में आज मौसम की गतिविधियां तेज हो सकती हैं. विभाग के मुताबिक 20 और 21 जुलाई को पर्वतीय क्षेत्रों में जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड के साथ-साथ हरियाणा, पंजाब, दिल्ली-एनसीआर के अलावा यूपी के कई हिस्सों में बारिश की संभावना जताई जा रही है.

मौसम विभाग के मुताबिक आज दिल्ली, नोएडा, पलवल, फरीदाबाद, हिसार, हांसी, भिवानी, झज्जर, पिलानी, कैथल, कुरुक्षेत्र, करनाल, पानीपत, अमरोहा, मुरादाबाद, बुलंदशहर, जहांगीराबाद, रोहतक, बागपत, सोनीपत गाजियाबाद, गुरुग्राम में आंधी तूफान चलने की संभावना जताई है. इन शहरों में 20- 40 किलोमीटर की रफ्तार से हवा चलेगी.

मौसम विभाग के मुताबिक आज उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद, हरदोई, सीतापुर, बहराइच, शाहजहांपुर में भारी बारिश का अलर्ट है. साथ ही एटा, बदायूं, बरेली, रामपुर, मुरादाबाद, बिजनौर, पीलीभीत, लखीमपुर और आसपास के इलाकों में भारी बारिश की संभावना है. इसके अलावा महोबा, झांसी, हमीरपुर, जालौन, उन्नाव, औरैया, कन्नौज में भारी बारिश हो सकती है. इसके अलावा पूर्वी उत्तर प्रदेश के गोंडा, सीतापुर, बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर और आसपास के इलाकों में भी बारिश की चेतावनी दी गई है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password