महिलाओं द्वारा आत्मदाह की घटना पर भड़के अखिलेश यादव, कहा-‘क्या उत्तर प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज है’

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अमेठी को दो महिलाओं द्वारा आत्मदाह की कोशिश को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है. सपा मुखिया ने ट्वीट करते हुये लिखा कि सोती हुई सरकार को जगाने के लिये ये क्या काफी नहीं है, यही नहीं उन्होंने प्रदेश सरकार को अंसवेदनशील कहते हुये लिखा कि क्या फिर दुर्घटना का इंतजार कर रहे हैं.

अखिलेश ने अपने ट्वीट पर लिखा कि क्या उत्तर प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज है. सपा प्रमुख कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार पर लगातार हमलवार रुख अपना रहे हैं.

आपको बता दें कि जमीन विवाद के मामले में पुलिस की ओर से कथित तौर पर कार्रवाई नहीं किए जाने के विरोध में शुक्रवार को मां-बेटी ने यहां लोकभवन के सामने आत्मदाह का प्रयास किया. पुलिस के मुताबिक घटना शाम लगभग साढ़े पांच बजे की है, जब अमेठी की दो महिलाओं गुड़िया और सोफिया ने खुद पर कैरोसिन छिड़का और आग लगा ली.

मौके पर मौजूद पुलिस वाले तुरंत उनकी ओर भागे. इनमें से एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वह आग की लपटों में भागती हुई नजर आयी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों को सिविल अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password