राजस्थान : भाजपा नेता संजय जैन हिरासत में, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत के खिलाफ भी केस दर्ज

जयपुर (एजेंसी). संजय जैन (Sanjay Jain) : राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सियासी जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. आज सुबह कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दो ऑडियो टेप जारी किए. टेप में बीजेपी नेता संजय जैन और बागी कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा के बीच बातचीत बताई गई. अब जयपुर पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए संजय जैन को हिरासत में ले लिया है. वहीं SOG ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही जयपुर में भी गजेंद्र शेखावत के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. जल्द ही गजेंद्र शेखावत मामले पर बयान देंगे.

यह भी पढ़ें :

राजधानी के इस थाने का SI निकला कोरोना पॉजिटिव, अब तक 5 थानों को किया जा चुका है सील

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर कई संगीन आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि कल 2 ऑडियो टेप सामने आए हैं. कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा और बीजेपी नेता संजय जैन की बातचीत सामने आई है. भंवर बोल रहे हैं कि अमाउंट की बात हो गई है. संजय जैन बोल रहे हैं कि साहब को बता दिया है.

यह भी पढ़ें :

गोल्ड के दाम कितने चढ़े या फिर चांदी हुई सस्ती?

वहीं, दूसरे ऑडियो टेप में कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत की आवाज़ होने का आरोप लगाया. सुरजेवाला ने कहा कि दूसरे ऑडियो में केंद्रीय गजेंद्र शेखावत की आवाज़ है. इस ऑडियो में भी पैसों को लेकर बातचीत हो रही है. गजेंद्र शेखावत के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें :

राहुल गांधी बोले- 10 अगस्त तक 20 लाख के पार हो जाएंगे कोरोना मामले, सरकार उठाए ठोस कदम

कांग्रेस ने इससे पहले मामले पर कार्रवाई करते हुए विधायक विश्वेंद्र सिंह और भंवर लाल शर्मा की सदस्यता निलंबित कर दी है. बता दें कि विश्वेंद्र सिंह गहलोत सराकर में मंत्री थे. इसके साथ ही कांग्रेस ने दोनों नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही. हालांकि, मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए भंवर लाल शर्मा ने ऑडियो टेप को फर्जी बताया है.

यह भी पढ़ें :

लेह : फॉरवर्ड लोकेशन पर पहुंचे राजनाथ सिंह, पैरा ट्रूपिंग और सैन्य अभ्यास का जायजा लिया

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password