बेलबॉटम (Bell Bottom) का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार हैं मुख्य भूमिका में

बेलबॉटम (Bell Bottom) 19 अगस्त को होगी थियेटर्स में  

मुंबई (एजेंसी). बेलबॉटम (Bell Bottom) : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म बेलबॉटम (Bell Bottom) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह जासूसी फिल्म है जिसकी कहानी 80 के दशक की है. फिल्म में अक्षय के सीक्रेट एजेंट के रोल में दिखाई देने वाले हैं.उनके रोल के बारे में इतना जान लीजिए कि वो चेस प्लेयर हैं जो गाना सिखाता है. हिंदी और अंग्रेजी के साथ उसे जर्मन बोलना भी आता है. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. अक्षय के अलावा फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी अहम रोल निभाती नजर आएंगीं.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना : अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों के लिए नई गाईड लाइन जारी, पढ़ें क्या

बेलबॉटम (Bell Bottom) की रिलीज का इंतजार काफी समय से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस को था. बेल बॉटम (Bell Bottom) अब थियेटर्स में 19 अगस्त को रिलीज होगी. इसे लॉकडाउन में शूट किया गया और इसकी शूटिंग को एक-डेढ़ महीने के भीतर ही लॉकडाउन में पूरा कर लिया गया.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना : बलौदाबाजार में विस्फोट 87 नए मरीज, कहीं तीसरी लहर की दस्तक तो नहीं ?

बेलबॉटम (Bell Bottom) के बारे में ऐसी अटकलें भी रही कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. ऐसी खबरें भी आईं कि अमेजॉन प्राइम ने फिल्म को ओटीटी पर प्रीमियर के लिए टीम ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) को 30 करोड़ का ऑफर दिया है. अब सिनेमाघरों के खुलने के बाद आज ऐलान हो गया है कि ये फिल्म इसी महीने 19 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म को वाशु भागनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस किया है. 

यह भी पढ़ें :

आज का राशिफल : मेष, सिंह, वृश्चिक राशि वालों के कार्य सिद्ध होंगे, कर्क, कन्या, धनु राशि वालों को  शारीरिक कष्ट, शत्रु हावी

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password