मिलिंद सोमन ने रायपुर में एक महिला से सेल्फी के बदले जाने क्या करने कहा, की लोगों के पसीने छूट गए देखें वीडियो..

नई दिल्ली. मिलिंद सोमन (Milind Soman) : बॉलीवुड फिटनेस आइकॉन और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) आए दिन अपने फिटनेस अवेयरनेस को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. इस बार उनका छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का एक विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने इस पोस्ट पर अपने कमेंट में भी इसके रायपुर के होने की बात की हैं. जिसमे उन्होंने एक महिला को अपने साथ सेल्फी लेने के लिए कहने पर उस महिला से जो करने को कहा उसे देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं.  

यह भी पढ़ें :-

सोने चांदी के दाम में गिरावट, जाने आज का भाव

मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपने वर्कआउट की फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. मिलिंद सोमन अपनी इन पोस्ट के माध्यम से फैंस को भी फिट रहने के टिप्स देते रहते हैं. लेकिन अब उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों पसीने छूट रहे हैं. उन्होंने एक महिला फैन से सेल्फी के बदले एक काम करा लिया है. 

यह भी पढ़ें :-

रायपुर पुलिस की मुहिम MASK_UP_RAIPUR में अविरल समाचार ने दिया साथ

मिलिंद सोमन (Milind Soman) का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी एक महिला फैन से बीच सड़क पर पुशअप करवाते हुए नजर रहे हैं. उन्होंने एक सेल्फी के बदले महिला से ये पुशअप्स कराए हैं. देखिए ये VIDEO… 

यह भी पढ़ें :-

राहुल गांधी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नौटंकी की वजह से कोरोना की दूसरी लहर

इस वीडियो की बात करें तो महिला मिलिंद सोमन (Milind Soman) के कहने पर भीड़ की चिंता  किए बिना साड़ी में पुशअप लगाती हुई दिखाई दे रही है. इस महिला की पॉजिटिविटी को देख मिलिंद भी हैरान हैं. बता दें कि महिला उनके साथ सेल्फी लेने को कहती है, जिसपर मिलिंद सेल्फी के बदले उन्हें 10 पुशअप करने को कहते हैं और महिला बिना किसी हिचकिचाहट के पुशअप करने लगती है.

यह भी पढ़ें :-

नौतपा 25 मई से, जाने क्या हैं पौराणिक महत्तव, क्यों पड़ता है

आपको याद दिला दें कि हालांकि मिलिंद सोमन (Milind Soman) हमेशा फिट रहने का फंडा देते हैं, लेकिन उनके कुछ फैंस को यह बात पसंद नहीं आई है. उन्होंने मिलिंद को इसके लिए फटकार भी लगाई है. वहीं कुछ लोग इसे फिटनेस के लिए जागरुक करने के लिए अच्छी पहल मान रहे हैं.  

यह भी पढ़ें :-

कोरोना की दूसरी लहर के बीच जाने कैसे करें व्यायाम से फेफड़े मजबूत

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘सेल्फी वालों के लिए मेरा पसंदीदा पुशअप्स. मैं एक छोटे से स्ट्रीट मार्केट में घूम रहा था. मैं रायपुर (Raipur) में लोकल खाने का लुत्फ उठा रहा था. तभी एक महिला ने मुझसे सेल्फी के लिए पूछा और मैंने उन्हें 10 पुशअप्स करने के लिए कहा, जिसके बाद वह महिला तुरंत जमीन पर लेट गई और मेरे कैमरा ऑन करने से पहले ही वह पुशअप करने लगी. उन्हें ना साड़ी की समस्या थी ना आस-पास के लोगों की और ना ही इस बात की कि उन्होंने कभी पुशअप्स नहीं किए.’

यह भी पढ़ें :-

प्रेंग्नेंसी (Pregnancy) के बाद कैसे करें वजन कम (Weight Loss)

देखें विडियो :-

https://www.instagram.com/p/CPX_7zSncUs/

(zeenewshindi.com से साभार)

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password