करवाचौथ के दिन हुई आदित्य नारायण की रोका सेरेमनी श्वेता अग्रवाल के साथ

नई दिल्ली(एजेंसी): सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण की श्वेता अग्रवाल के साथ करवा चौथ के दिन रोका सेरेमनी हो गई है. आदित्य की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आदित्य ने पिछले महीने के आखिर में अपनी शादी का ऐलान किया था. आदित्य और श्वेता लगभग 10 साल से रिलेशनशिप में है. आदित्य ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया था कि वह शादी की तैयारियां करने जा रहे हैं.

रोका सेरेमनी की जो तस्वीर सामने आई है, उसे आदित्य ने शेयर नहीं किया. इस तस्वीर को उनके पिता उदित नारायण के एक फैन पेज से शेयर किया गया. इस तस्वीर में आदित्य के पिता उदित नारायण और उनकी मां है. जबकि श्वेता की ओर से उनका परिवार है.  आदित्य और श्वेता दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. आदित्य के हाथ में एक नारियल है, जबकि श्वेता के हाथ में शगुन की एक थाली है.

एक दिन पहले आदित्य ने अपनी इस पोस्ट में होने वाली पत्नी श्वेता अग्रवाल के लिए भी प्यार दिखाया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,”हम शादी करने जा रहे हैं! मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि मुझे श्वेता और मेरी सोलमेट 11 साल पहले मिली और हम दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं. हम दोनों बहुत ही प्राइवेट लोग हैं और मानते है कि प्राइवेट लाइफ रखना काफी बेहतर है. शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं. दिसंबर में मिलूंगा.”

आदित्य के पिता और जाने माने सिंगर उदित नारायण अपने इकलौते बेटे की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस शादी को लेकर अपने कई अरमान ज़ाहिर किए तो साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने बेटे आदित्य को शादी से पहले क्या सलाह दी है. उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो अपने इकलौते बेटे की शादी बड़े ही धूमधाम से करना चाहते हैं लेकिन कोरोना को देखते हुए ऐसा संभव नहीं लगता.  उन्होंने बताया कि बेहद ही कम लोगों के बीच मुंबई के एक मंदिर में ये शादी कराई जाएगी. जिसमें कुछ खास और करीबी लोगों को ही आमंत्रित किया जाएगा.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password