नेहा कक्कड़ ने शादी के चार दिन बाद सोशल मीडिया पर कर दिया ये बड़ा ऐलान, शादीशुदा जिंदगी से जुड़ा है मामला

मुंबई (एजेंसी). नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar): नई नवेली दुल्हन गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने नाम साथ ‘मिसेज सिंह’ लगाते हुए खुद को शादी-शुदा होने का ऐलान कर दिया. गायिका ने अपने वेरीफाइड एकाउंट पर लिखा-नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) (मिसेज सिंह). नेहा ने गायक रोहनप्रीत सिंह के साथ शनिवार को विवाह रचाया था. शाही सिख रीति रिवाजों के अनुसार हुई थी. सोशल मीडिया पर नेहा ने अपनी शादी की तस्वीरें भी साझा की थीं जो कि खूब वायरल हुईं.

यह भी पढ़ें :

आधार कार्ड के साथ कौनसा मोबाइल नंबर है लिंक, ऐसे लगाएं पता

हाल ही में शादी के बाद नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. शादी के बाद यह जोड़ी दिल्‍ली से मुंबई लौट आई है. दोनों हाथों में हाथ लिए मुस्कारते दिखे थे. नेहा इस दौरान लाइट ब्लू कलर के स्ट्रीप्ड को-आर्ड आउटफिट में नजर आईं थीं. वह हाथों में चूड़ा पहने बेहद खूबसूरत दिखी थीं. वहीं, रोहन कैजुएल लुक में दिखे. वे व्हाइट कलर की स्वेटशर्ट और ब्लू कलर की पतलून में स्‍पॉट हुए थे.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ राज्योत्सव : राहुल गांधी की वर्चुअल उपस्थिति में मुख्यमंत्री निवास में होगा आयोजन

इसके साथ ही आपको बता दें कि नेहा वेडिंग आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत नजर आईं. दोनों की जोड़ी को फैंस लगातार नई जिंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. अब जब नई शुरुआत हुई है तो अंदाज बदलना ही था. नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल दिया है और इसका एलान भी कर दिया है. उनका नया नाम भी उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है. लेकिन इसमें एक ट्विस्‍ट भी है. नेहा ने प्रोफाइल नेम तो नेहा कक्कड़ ही रखा है, बस उन्होंने इसके आगे मिसेज सिंह लगाते खुद को शादी-शुदा होने का ऐलान कर दिया.

यह भी पढ़ें :

जानिए फ्रांस में कल कहां-कहां हमले हुए ? भारत समेत दुनिया का क्या रिएक्शन है?

https://www.instagram.com/nehakakkar/

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password