ड्रग्स केस में अब इन कलाकारों के नाम आए सामने, दीपिका और रकुलप्रीत से कल पूछताछ करेगी NCB

मुंबई: ड्रग्स केस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा समेत सात लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है. आज से सभी को बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना होगा. आने वाले तीन दिनों में इन अभिनेत्रियों के बयान दर्ज कराए जाएंगे. इस मामले में बयान दर्ज कराने के लिए डिजाइनर सिमोन 10 बजे NCB के दफ्तर पहुंच गई हैं. हालांकि बताया जा रहा है कि रकुल प्रीत सिंह को नोटिस नहीं मिला है.

रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को आज NCB के सामने पेश होना होगा. इससे पहले रकुल ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी. हालांकि अब रकुल की इस मामलेा में मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. आज रकुल से NCB पूछताछ करने वाली है.

दीपिका पादुकोण मुंबई में नहीं हैं ऐसे में अभिनेत्री 25 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश हो सकती हैं. इससे पहले एनसीबी ने मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को भी तलब किया था, लेकिन प्रकाश खराब स्वास्थ्य के कारण एजेंसी के सामने पेश नहीं हो पाई थीं.

एनसीबी के अधिकारियों ने मंगलकलवार को कहा था कि वे आवश्यकता पड़ने पर पादुकोण को भी तलब कर सकते हैं. सूत्रों ने बताया कि कथित रूप से नशीले पदार्थों को लेकर व्हाट्सऐप पर की गई बातचीत एजेंसी की जांच के दायरे में है.

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान 26 सितंबर को NCB के सामने पेश होंगी. सारा और श्रद्ध दोनों ही स्टार डॉटर्स हैं. जहां सारा अली खान सैफ और अमृता की बेटी है तो वहीं श्रद्धा कपूर शक्ति कपूर की बेटी हैं. बता दें कि दोनों ही सुशांत की अच्छी दोस्त थी. सारा ने जहां सुशांत के साथ डेब्यू फिल्म केदारनाथ में काम किया था तो वहीं श्रद्धा कपूर ने सुशांत के साथ हिट फिल्म ‘छिछोरे’ में काम किया है.

दरअसल, ड्रग्स की कथित तौर पर चर्चा करने वाले कुछ व्हाट्सएप चैट एजेंसी की रडार पर हैं. सूत्रों ने बताया कि इनमें से कुछ चैट पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक ‘‘डी’’ के बीच कथित तौर पर हुए हैं.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ के दृष्टिकोण को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में मादक पदार्थो का एक कथित गठजोड़ सामने आया था.

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, अबिगैल पांडे और सनम जोहर से कल एनसीबी की टीम ने पूछताछ की. जया साहा से लगातार तीसरे दिन पूछताछ हुई थी.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password