रिया-शौविक जमानत याचिका पर सुनवाई टली, भारी बारिश के चलते आज बॉम्बे हाईकोर्ट की छुट्टी

नई दिल्ली(एजेंसी): सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक चक्रवर्ती 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया और एनडीपीएस कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. ये 14 दिन की न्यायिक हिरासत 22 सितंबर को खत्म होनी थी, लेकिन उनकी न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है. इस दौरान रिया ने पहले सेशंस कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी, जिसे खारिज कर दिया गया था.

सेशंस कोर्ट से याचिका खारिज होने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की गई थी, जिस पर आज सुनवाई होनी थी. लेकिन मुंबई में हो रही भारी बारिश के चलते आज सुनवाई नहीं हो पाई. बीती रात से मुंबई में भारी बारिश हो रही है, जिसके चलते आज बॉम्बे हाईकोर्ट बंद है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अगर सबकुछ ठीक रहा, तो इस पर कल यानि गुरुवार को सुनवाई होगी.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को ड्रग्स का इस्तेमाल और तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. रिया पर एनडीपीएस एक्टर 16/20 के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया. इन दोनों के अलावा एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया है. ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अबतक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है.

एनसीबी ने रिया से पूछताछ के दौरान के कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स का नाम का खुलासा करवाया. रिया ने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए, जो ड्रग्स लेते हैं या उनकी खरीद-फरोख्त करते हैं. एनसीबी ने रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से सबसे पहले सारा अली खाना, रकुल प्रीत सिंह और रणवीर सिंह की फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से नाम निकाला. इनके अलावा दीपिका पादुकोण समेत कई सेलेब्स एनसीबी की रडार पर है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password