TIME मैग्जीन के 100 प्रभावशाली लोगों में आयुष्मान खुराना का नाम, दीपिका पादुकोण ने तारीफ में लिखा आर्टिकल

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में एक आयुष्मान खुराना ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि दुनिया सबसे प्रभावशाली लोगों रैंकिंग तय करने वाली मैगनीन ‘टाइम’ में उनका नाम शामिल किया है. आयुष्मान खुराना दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया गया है. इसके साथ उन्होंने ‘टाइम’ मैगजीन में छपी तस्वीर को शेयर किया है.

आयुष्मान खुराना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,”टाइम की दुनिया में 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची जारी हो चुकी है. मुझे गर्व है कि मैं इस समूह का हिस्सा हूं.” आयुष्मान की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा, रोचक कोहली, अनमोल मलिक सहित कई सेलेब्स ने बधाई दी है. वहीं वरुध धवन सहित 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक्स किया है.

आयुष्मान खुराना के अलावा इस लिस्ट में फिल्मों से जुड़ी बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं हैं. इसमें बोंग जून-हो, एक्टर माइकल बी जॉर्डन, फ्लेगबैग के निर्माता वालर-ब्रिज और म्यूजिशियन जेनिफर हडसन और सेलेना गोमेज शामिल हैं. आयुष्मान खुराना का नाम इस लिस्ट में नाम आने पर दीपिका पादुकोण ने उनके लिए एक आर्टिकल भी लिखा है. बता दें कि, दीपिका का नाम भी साल 2018 की सबसे प्रभावशाली शख्स की लिस्ट में आया था.

दीपिका पादुकोण ने टाइम मैगजीन में आयुष्मान के लिए नोट मे लिखा, ‘आयुष्मान खुराना उनकी डेब्यू फिल्म ‘विकी डोनर’ के वक्त से याद हैं. वह कई तरीकों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं लेकिन हम और आप उनके बारे में आज इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने कई यादगार फिल्मों में अपने आइकॉनिक रोल से प्रभावित किया है. जहां मेल लीड रोल अक्सर एक ही मर्दानगी के स्टीरियोटाइप में बंध जाता है, आयुष्मान ने सफलतापूर्वक खुद को उन किरदारों में ढाला है जो इन स्टीरियोटाइप को चुनौती देते हैं.’

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password