कंगना का शिवसेना पर वार, ऑफिस की फोटो शेयर कर लिखा- जो कभी मंदिर था उसे क़ब्रिस्तान बना दिया

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए एक बार फिर से महाराष्ट्र की सरकार पर तीखा हमला बोला है. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने टूटे ऑफिस की तस्वीर शेयर करते हुए रहा है कि शिवसेना ने उनके मंदिर को क़ब्रिस्तान में तब्दील कर दिया.

ऑफिस के टूटने के बाद और पहले की तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “जो कभी मंदिर था उसे क़ब्रिस्तान बना दिया, देखो मेरे सपनों को कैसे तोड़ा, यह बलात्कार नहीं?”

इसके साथ ही कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने लिखा, “एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियाँ जलाने में… यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को क्या यह बलात्कार नहीं?”

टूटे घर की कुछ और तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “मेरे कर्म स्थान को शमशान बना दिया, नजाने कितने लोगों का रोज़गार छीन लिया, एक फ़िल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोज़गार देतीं है, एक फ़िल्म रिलीज़ होकर थीयटर से लेकर पॉप्कॉर्न बेचने वाले का घर चलती है, हम सब से रोज़गार छीन के वो लोग आज #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं.”

आपको बता दें कि बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने पिछले सप्ताह ‘अवैध निर्माण’ बताकर कंगना के पाली हिल्स स्थित ऑफिस को ध्वस्त कर दिया था. कंगना ने अपने ट्वीट की सीरीज में कांग्रेस को भी टैग किया और हैशटैग ‘राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस’ का उपयोग किया.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password