NCB की पूछताछ में इस आरोपी ने किया बड़ा खुलासा, बताया कितनी बार सुशांत सिंह राजपूत को किया था ड्रग सप्लाई

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हाल ही में सुशांत सिंह केस से जुड़े ड्रग्स मामले में करमजीत सिंह आनंद उर्फ KJ को गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा था कि केजे ही सुशांत को ड्रग सप्लाई करता था. KJ के पास से NCB को बड़ी मात्रा में गांजा और चरस बरामद हुआ था. अब जानकारी मिली है कि केजे ने एनसीबी से पूछताछ में कई बड़े और अहम खुलासे किए हैं.

एनसीबी के सुत्रों के मुताबिक, आरोपी केजे ने पुछताछ में कुल 150 नामों का खुलासा किया है. इन 150 लोगों की लिस्ट में केजे के हायप्रोफाइल क्लाइंट्स और बड़े बड़े ड्रग्स पेडलर्स के नाम शामिल हैं. इसी लिस्ट में बॉलीवुड के भी कई बड़े नाम शामिल बताए जा रहे हैं. बॉलीवुड के ये लोग केजे के क्लाइंट थे.

एनसीबी से पूछताछ में केजे ने कुबूल किया है कि वह खुद 15 बार सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई कर चुका है. केजे मुंबई और गोवा में सक्रिय ड्रग्स माफियाओं के सीधे संपर्क में था. पूछताछ में केजे ने जिन 150 लोगों के नाम बताए हैं, एनसीबी अब उसे वैरीफाई कर रही है. बताया जा रहा है कि ज़रूरत पड़ने पर एनसीबी इन लोगों को पूछताछ के लिए समन भेजेगी. जानकारी के मुताबिक, सुर्यदीप ने केजे की पहचान रिया के भाई शौविक से करायी थी और इसके बाद में वह सुशांत के लिए ड्रग्स सप्लाई करने लगा था.

केजे तीन साल पहले ड्रग के धंधे से जुड़ा था. दरअसल, घर में आर्थिक तंगी की वजह से वह तीन साल पहले कुछ पेडलर्स के संपर्क में आया था और फिर ज्यादा पैसा कमाने की चाहत में वह ड्रग के धंधे से जुड़ गया. केजे पहले सिर्फ छोटी-छोटी डील करता था. लेकिन सालभर के भीतर केजे ने इस धंधे में पैठ बना ली और खुद सप्लायर बन गया. केजे की मां टीचर हैं और उसकी एक छोटी बहन हैं और वे किराए पर रहते हैं. मां को नहीं पता था की केजे ड्रग्स का धंधा करता था. केजे की गिरफ्तारी के बाद मकान मालिक ने उसकी मां को घर खाली करने का नोटिस दे दिया है. केजे 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password