कंगना रनौत ने पीएम मोदी को किया बर्थडे विश, बोलीं- इससे पहले किसी प्रधानमंत्री को नहीं मिला इतना प्यार

नई दिल्ली (एजेंसी). कंगना रनौत : आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. वह 70 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ. इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने खास अंदाज में बधाई दी. कंगना रनौत ने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि देश आपको बहुत चाहता है. आपको बहुत ही गंदी बातें कही जाती हैं और आपका अपमान किया जाता है. मगर आप जानते हैं वो बहुत कम लोग हैं. वो एक प्रोपेगेंडा है.

यह भी पढ़ें :

आज है सर्वपितृ अमावस्या, इन 7 आसान उपायों को करने से मिलती है मातृ और पितृ दोष से मुक्ति

कंगना रनौत ने कहा,”जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है. वो जो मैं देखती हूं, तो मुझे नहीं लगता कि इतना सम्मान, इतनी भक्ति और इतना प्रेम इससे पहले किसी प्रधानमंत्री को मिला है. बस मैं यही कहना चाहती हूं कि जो करोड़ों भारतीय सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाजें शायद आपतक नहीं पहुंच पाती. मैं यही कहना चाहती हूं कि वो सब आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. और हम बहुत ही भाग्यशाली है. हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले.”

यह भी पढ़ें :

राज्यसभा में राजनाथ सिंह बोले- चीन की हरकत से गल्वन में झगड़े की स्थिति बनी

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बॉलीवुड से गहरा रिश्ता है. पिछले साल अपने जन्मदिन से पहले उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को बुलाया था. अनिल कपूर ने भी पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बात उनके व्यक्तित्व को चमत्कारिक और दूरदर्शिता वाला बताया था.

यह भी पढ़ें :

लगातार महंगी हो रही है दालें, लॉकडाउन से अब तक दाम में 30 फीसदी इजाफा

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password