कंगना रनौत के बयान पर संजय राउत बोले- शिवसेना महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध करेगी

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान पर शिवसेना ने पलटवार किया है. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा,”मुंबई मराठी लोगों के बाप की है जिन्हें यह बात मान्य नहीं वह अपना बाप दिखाए. शिवसेना ऐसे महाराष्ट्र के दुश्मनों का श्राद्ध किए बिना रुकेगी नहीं. वादा है जय हिंद जय महाराष्ट्र.”

वहीं एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें महाराष्ट्र या मुंबई में रहने का कोई हक नहीं है.

देशमुख ने कहा, “मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती है. कुछ लोग मुंबई पुलिस को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं. एक आईपीएस अधिकारी इसके खिलाफ अदालत में गए हैं. उनकी (कंगना रनौत) मुंबई पुलिस से तुलना… उन्हें महाराष्ट्र या मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है.”

बता दें कि कंगना ने गुरुवार को ट्वीट में लिखा था, “शिवसेना के नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी और मुझे वापस मुंबई न आने के लिए कहा, पहले मुंबई की गलियों में अजादी वाले पोस्टर और अब खुली धमकियां, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों लग रहा है?”

कंगना के द्वारा मुंबई की तुलना पीओके से किए जाने पर कई बॉलीवुड अभिनेता और नेताओं ने आलोचना की. इसके बाद कंगना ने ट्वीट कर लिखा,”कई लोग मुझे मुंबई वापिस नहीं आने के लिए बोल रहे हैं, तो मैं उनके बता दूं कि मैंने फैसला किया है कि इस हफ्ते 9 सितंबर को मैं मुंबई आ रही हूं.”

उन्होंने आगे लिखा, ”और जब मैं एयरपोर्ट पर पहुंच जाऊंगी, तो टाइम भी बता दूंगी. किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक लें.” कंगना ने इसके साथ ही मुस्कान वाला इमोजी शेयर किया.”

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password