नहीं थी सुशांत की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी, परिवार के खिलाफ चल रहे कैंपेन से आहत हैं तीनों बहनें

नई दिल्ली(एजेंसी): सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए मोड़ आ रहे हैं. रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद सेलेब्स सहित कई लोग उनके सपोर्ट में आए हैं और सुशांत के परिवार पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच सुशांत की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी को लेकर कई खबरें सामने आईं. इसे लेकर सुशांत सिंह राजपूत की तीनों बहनें मीतू सिंह, प्रियंका सिंह और रानी सिंह काफी आहत हैं. उन्होंने दिल्ली जाकर पारिवारिक वकील विकास सिंह से मुलाकात की.

तीनों बहनों से मुलाकात के बाद विकास सिंह ने बुधवार को कहा कि परिवार को शक है कि ये हत्या भी हो सकती है. विकास सिंह ने कहा कि सुशांत की तीन बहने मुझे मिली. वो बहुत आहत थी कि फैमिली के खिलाफ कैंपेन चल रहा है. वे मेन्टल स्टेटस को लेकर नाराज थी. उन्होंने कहा कि एफआईआर में कहा गया है कि फैमिली उसके डिप्रेसिव और बायपोलर होने के बारे में जानती थी.

विकास सिंह ने कहा कि एफआईआर साफ कहती है कि रिया इस परेशानी की जिम्मेदार थी. वह इलाज की फाइल कभी परिवार से शेयर नहीं करती थी. इन्ही हालात में रिया घर छोड़ कर गयी. उसने सिर्फ कुछ प्रिस्क्रिप्शन बहन से शेयर किया था. लेकिन कुछ चैनल जान बूझकर गलत स्टोरी चला रहे है. इसलिए गुजारिश है कि परिवार की गलत आरोप लगाकर पीड़ा ना बढ़ाए. सुशांत की कोई लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं थी.

विकास सिंह ने कहा कि एफआईआर में साफ लिखा है कि 2019 तक सुशांत की मानसिक स्थिति ठीक थी. लेकिन रिया की ज़िंदगी में आने कर बाद सुशांत घबराए रहते थे. कुछ चैनल ये कैंपेन चला रहे है कि सुशांत की फैमिली को उसकी बीमारी का पता था. ये सिर्फ आरोपी को फायदा पहुंचाने के लिए कैंपेन है. रिया ने ऐसे हालात पैदा किये जिससे सुशांत की मानसिक स्थिति खराब हुई.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password