पहली बार साथ दिखाई दीं सुशांत सिंह की तीनों बहनें, दिल्ली में वकील विकास से की मुलाकात

नई दिल्ली(एजेंसी): सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है. सीबीआई और ईडी मुंबई में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार सहित कई लोगों से पूछताछ कर रही है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की तीनों बहनें प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और रानी सिंह पहली बार एक साथ दिखाई दी. वह अपने पारिवारिक वकील विकास सिंह मिलने के लिए दिल्ली पहुंची हैं.

मीतू सिंह से एक दिन पहले ही सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और सुशांत के रिश्ते को लेकर पूछा था. वहीं, प्रियंका सिंह से भी सीबीआई ने पूछताछ की थी. उन्होंने सीबीआई की पूछताछ में कबूल किया था कि उन्हें सुशांत की बीमारी के बारे में पता था. अब कहा जा रहा है कि सीबीआई सुशांत के पूरे परिवार से पूछताथ करेगी. इसलिए तीनों बहनें पहली बार साथ मिलकर विकास सिंह से मिलने के लिए दिल्ली पहुंची हैं.

बीते दिन सीबीआई ने मीतू सिंह से मुंबई में किसी अलग जगह पर पूछताछ की थी. लोग इसे लेकर भी सवाल उठा रहे थे. लेकिन ऐसा इसलिए हुआ, रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार मुख्य आरोपी हैं, जबकि मीतू सिंह बतौर गवाह सीबीआई के सामने पेश हुई थीं. सीबीआई ने मीतू से सुशांत-रिया के रिश्ते से लेकर घटना के बाद क्या कुछ देखा और सुना उससे जुड़े हुए कई सवाल पूछे थे.

मीतू सिंह मुंबई में ही रहती है इस वजह से ऐसा माना जा रहा है की सुशांत से जुड़ी हुई काफी अहम जानकारियां उनके पास मौजूद हो सकती है. इसी वजह से सीबीआई ने सबसे पहले अपनी पूछताछ में परिवार की तरफ से मीतू सिंह को ही सामने आने को कहा. मीतू सिंह परिवार की वह सदस्य हैं जो घटना से पहले यानी सुशांत की मौत से पहले भी सुशांत के साथ थी और जब सुशांत की मौत हुई उसके बाद ही घर में पहुंचने वाली परिवार की पहली सदस्य थीं.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password