भूत-पुलिस में पहली बार साथ काम करेंगे अर्जुन कपूर-सैफ अली खान

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. दोनों एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में साथ नजर आएंगे. फिल्म का नाम ‘भूत पुलिस’ होगा. इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी में होगी. फिल्म को पवन कृपलानी डायरेक्ट करेंगे जबकि इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और आकाश पुरी कर रहे हैं. दोनों ही स्टार कॉमिक रोल में देखना एक अलग ही अनुभव होने वाला है.

डायरेक्टर पवन कृपलानी ने पिछले साल भी इस फिल्म का ऐलान किया था. उन्होंने बताया था कि फिल्म में सैफ अली खान, अली फजल और फातिम सना शेख होंगे. लेकिन अब अली फजल को रिप्लेस कर दिया गया है और उनका ये किरदार अर्जुन कपूर दिया गया है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया कि अर्जुन और सैफ अली भूतों को पकड़ने वाली जोड़ी होगी. मेकर्स अभी फिल्म के राइटर लेने पर काम कर रहे हैं.

सूत्र ने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट उनके दिल के काफी करीब है और फिल्म की कहानी एडवेंचर्स से भरपूर है. फिल्म को मजेदार और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए इसमें हंसी के साथ-साथ थ्रिल्स और चिल्स का तड़का लगाया जाएगा. पवन ने भी इसकी पुष्टि की है. पवन ने कहा,”हम इस डरावनी एडवेंचर-कॉमेडी को लाने के लिए एक्साइटेड हैं और सैफ और अर्जुन टीम के साथ जुड़कर बहुत खुश हैं क्योंकि वे इस क्रेजी एंटरटेनर के लिए एकदम फिट हैं. दोनों बहुत अलग अवतार में नजर आएंगे और स्क्रिप्ट के लिए अपने ट्रेडमार्क कॉमेडी को लाएंगे.”

वहीं, फिल्म को लेकर सैफ अली खान ने कहा था,”यह एक एंटरटेनिंग फिल्म है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस साल के आखिरी में इसकी शूटिंग शुरू होगी.” डायरेक्टर पवन कृपलानी ने ‘फोबिया’ और ‘रागिनी एमएमएस’ जैसी फिल्में बनाई हैं.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password