सलमान खान : महाराष्ट्र में बाढ़ प्रभावितों की मदद, एक गांव में बनवाए 70 घर

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने लॉकडाउन के दौरान काफी अपना पूरा वक्त अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर बिताया. इस दौरान वह कई म्यूजिक वीडियो लेकर आए और फैंस को प्यार का संदेश दिया. इस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते प्रभावित लोगों की भी मदद की. उन्होंने करोड़ो रुपए के फूड पैकेट दान किए और फिल्म इंडस्ट्री जुड़े वर्कर की लिए भी अनुदान दिया.

सलमान खान इन दिनों फिर से चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र में बाढ़ की वजह से गिरे घरों को ठीक करने के लिए मदद करने का वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा कर दिया है. उन्होंने महाराष्ट्र में बाढ़ प्रभावित खिद्रापुर गांव को वादा किया था. सलमान ने कई गांवों की मदद की है. पश्चिमी महाराष्ट्र के कई हिस्सों में भारी बारिश की वजह से बाढ़ आई थी.

महाराष्ट्र के केबिनेट मंत्री राजेंद्र पाटिल यादरावकर ने ट्वीट कर सलमान खान का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि सलमान खान ने खिद्रापुर के 70 प्रभावित घरों के निर्माण करवाया है. नेता ने ट्विटर पर कोल्हापुर जिले के खिद्रापुर गांव में ‘भूमिपूजन’ सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password