जोमैटो ने मजाकिया अंदाज में दी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बधाई

नई दिल्ली(एजेंसी): अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर जैसे ही यह एलान किया कि वो कुछ महीनों बाद माता-पिता बनने वाले हैं, तो बधाइयों का तांता लग गया. इस बीच फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने बेहद खास अंदाज में अनुष्का और विराट को बधाई दी. जोमैटो का ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने अनुष्का और विराट की खुशखबरी पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए ट्विटर पर लिखा, ”यह एक अच्छी खबर है ! कुछ मीठा खाना हो तो शर्मा ना मत विराट… योर सर्विस.”

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं. गुरुवार 27 अगस्त को दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अनुष्का की प्रेग्नेंसी की जानकारी दी. दोनों ने बताया कि अगले साल जनवरी में वह अपने पहले बच्चे के पैदा होने की उम्मीद कर रहे हैं. दोनों के इस एलान के बाद उनके करीबियों, दोस्तों और फिल्म-खेल जगत के लोगों की ओर से शुभकामनाओं का सिलसिला शुरू हो गया.

अनुष्का और विराट ने एक दूसरे के साथ अपनी एक ही तस्वीर को अपने-अपने ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर शेयर कर लिखा, “और फिर, हम तीन हो गए. जनवरी 2021.”

अनुष्का और विराट ने लंबे रिलेशनशिप के बाद दिसंबर 2017 में शादी की थी. दोनों ने इटली में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password