SSR Case : ड्रग्स के एंगल की जांच करने दिल्ली से रवाना होगी नारकोटिक्स एजेंसी की टीम

नई दिल्ली (एजेंसी). SSR Case : सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच का आज छठा दिन है, सीबीआई अब तक कई पहलुओं पर इस केस की जांच में जुटी हुई है. सीबीआई की टीम ने सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के पर्सनल स्टाफ नीरज सिंह से पूछताछ जारी रखी. सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई ने मुंबई पुलिस के दो अधिकरियों को पूछताछ के लिए बुलाया है.

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ : राज्य सरकार ने जारी किया सभी विभागों के लिए सर्कुलर, कोरोना काल में छुट्टी का ऐसे होगा एडजस्टमेंट

SSR Case में सीबीआई की टीम ने फॉरेंसिक टीम के साथ सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट का भी दो बार दौरा किया. पिछले चार दिनों में सीबीआई ने वाटरस्टोन रिसोर्ट का दो बार दौरा किया. सीबीआई की टीम कूपर अस्पताल भी गई जहां सुशांत का ऑटोप्सी हुआ था. लेकिन सीबीआई ने अभी तक रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है. सीबीआई ने एम्स के फॉरेसिक डिपार्टमेंट से भी सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट समझने के लिए मदद मांगी है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने सुशांत की मौत के मामले की जांच संभाली है, जिसके बाद से जांच में काफी तेजी आई है.

यह भी पढ़ें:

मूडीज का आकलन, 2021 के आखिर में रफ्तार पकड़ सकती है अर्थव्यवस्था

सुशांत सिंह राजपूत केस में धन सोधन मामले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशाल (ईडी) ने अरोपी रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट की जांच शुरू कर दी है. इस जांच में यह खुलासा किया गया है कि रिया चक्रवर्ती एक ड्रग डीलर के संपर्क में थीं. इम मामले की आगे की जांच के लिए ईडी ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से मदद मांगी है.

यह भी पढ़ें:

राहुल का मोदी पर हमला, कहा – ध्यान भटकाने से नहीं, गरीबों को पैसे देने से पटरी पर आएगी अर्थव्यवस्था

ईडी के एक उच्च पदस्थ सूत्र ने बताया कि वित्तीय जांच एजेंसी ने एनसीबी को पत्र लिखा है जिसमें ड्रग एंगल की जांच के लिए सहयोग मांगा है. इडी ये जानना चाहती है कि क्या सुशांत सिंह की मौत के मामले में कोई ड्रग एंगल है.

उधर ट्विटर पर मंगलवार को यूजर्स ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में दोषियों को जेल में डालने की मांग करते हुए एक हैशटैग को जबरदस्त ट्रेंड किया. इस पूरे दिन सुशांत मामले में घोटाला करने और दोषियों को गिरफ्तार करने संबंधी ट्विट्स के साथ #एसएसआरकलप्रिट्सबिहाइंडबार ट्रेंड में रहे. सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच की पल पल की खबरों के लिए बने रहे हमारे साथ.

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस : 24 घंटे में आए 67 हजार नए मामले, 1059 लोगों की मौत, अबतक 32 लाख से ज्यादा संक्रमित

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password