सलमान खान ने किया गणपति बप्पा का स्वागत

नई दिल्ली (एजेंसी). सलमान खान (Salman Khan) : देशभर में गणेश चतुर्थी का पर्व बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. कोरोना संक्रमण के इस दौर में पर्व की रौनक कुछ फीकी पड़ गई. महाराष्ट्र में इस पर्व की अच्छी खासी धूम रहती है. इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने अपने घरों में गणपति बप्पा की मूर्ति स्थापित की है. अभिनेता सलमान खान के घर पर भी गमपति बप्पा का स्वागत हुआ है.

यह भी पढ़ें:

राशिफल : सिंह और मकर राशि वाले को आज इन बातों का रखना होगा ध्यान

सलमान खान (Salman Khan)की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर इस बार गणेशोत्सव का जश्न मनाया गया. जिसमें हमेशा की तरह पूरे परिवार ने हिस्सा लिया और वहीं पर डेढ़ दिन के बाप्पा का विसर्जन भी किया गया. सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कि गणेशोत्सव के जश्न में सलमान के पिता सलीम खान, मां सलमा खान, हेलेन और भाई अरबाज खान शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ में कोरोना के 704 नये मरीज मिले , कुल मरीजों का आंकड़ा 21 हज़ार पहुंचा

सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी समारोह की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है. इन तस्वीरों में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के बेटे अहिल और बेटी आयत नजर आ रहे हैं. अतुल ने इसे शेयर करते हुए लिखा ‘गणपति बप्पा मोर्या.’ इस मौके पर सलमान खान के साथ यूलिया वंतूर भी नजर आईं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान को जल्द ही बिग बॉस को होस्ट करते देखे जा सकता है. हाल ही में उन्हें बिग बॉस शो के प्रोमो शूट के दौरान स्टूडियो के बाहर देखा गया था.यह भी पढ़ें:

अब टीएस सिंहदेव ने लिखा सोनिया गांधी को पत्र, अध्यक्ष पर बने रहने या फिर राहुल गांधी से पार्टी की कमान संभालने किया आग्रह

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password