जिम पार्टनर ने लगाया गंभीर आरोप, शाहरुख खान के बर्ताव से दुखी थे सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली(एजेंसी): सुशांत सिंह राजपूत मामले अब उनके जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने कई अहम खुलासे किए हैं. उन्होंने सुशांत सिंह के साथ के खास पलों को याद किया है. साथ ही उन्होंने इसे लेकर बांद्रा पुलिस को शिकायत भी दी है. सुनील शुक्ला ने बताया कि किस तरह वो शाहरुख खान के द्वारा की गई बेज्जती और सलमान खान द्वारा साजिश की गई. इसे लेकर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में भी अपील दायर की है. सुनील ने बताया कि सलमान ने करण जौहर के साथ मिलकर सुशांत की फिल्मों को बंद करने की कोशिश की गई. साथ ही उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘ड्राइव’ को जान बूझकर बंद करने की कोशिश की गई.

सुनील शुक्ला ने बताया कि आईफा अवॉर्ड्स में सुशांत, शाहरुख खान और शाहिद कपूर के साथ स्टेज शेयर करने वाले थे. शो से पहले शाहरुख ने उनसे बात की थी और उनसे कहा कि वो स्टेज पर फिल्म ‘काई पो चे’ के बार में बात करने को कहा था. सुनील ने कहा, ”सुशांत ने मुझे बताया कि शाहरुख ने उन्हें एक सिग्नेचर स्टेप प्रैक्टिस करने के लिए कहा था. वो इस न्योते से भी काफी खुश थे. इतना ही शाहरुख खान ने कहा था कि वो उससे उनके करियर और स्ट्रगल की बात करें लेकिन स्टेज पर जाकर उन्होंने स्टेज पर उनकी बेज्जती करनी शुरू कर दी थी.” सुनील ने कहा कि सुशांत, शाहरुख खान के इस बर्ताव से खासा आहत थे.

साथ ही सुनील ने ये भी आरोप लगाया कि करण जौहर और सलमान खान ने मिलकर उन्हें फिल्मों में काम न करने देने के लिए साजिश रची थी. उन्होंने बताया कि करण जौहर ने सुशांत और जैकलीन को फिल्म ड्राइव के लिए साइन किया था. लेकिन इसी फिल्म के बीच में जैकलीन को रेस 3 में काम करने का ऑफर मिला. करण ने सुशांत को कोई और फिल्म साइन नहीं करने दी और जानकर जैकलीन को सलमान की फिल्म में काम करने दिया. जिससे फिल्म की शूटिंग में देर हुई.

आपको बता दें सुनील सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के लिए याचिका दायर की है. उन्होंने बताया कि अपने सभी आरोपों को सिद्ध करने के लिए उन्होंने कोर्ट के समक्ष कई सबूत भी पेश किए हैं.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password