Sadak 2 : रिलीज से पहले ही विवादों में, अब VHP ने फिल्म के खिलाफ खोला मोर्चा

नई दिल्ली (एजेंसी). Sadak 2 : सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी के बाद से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस शुरू हो गई थी. हालांकि अभी तक इस मामले में कुछ भी साफ नहीं हो सका और ये जांच का विषय है. लेकिन इस सब के बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है. उनकी आने वाली फिल्म ‘Sadak 2’ को बायकॉट करने की मुहिम लगातार चल रही है. अब ये फिल्म नेपोटिज्म के अलावा हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने को लेकर भी विवादों में घिर गई हैं. इसके विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने मोर्चा खोल दिया है.

यह भी पढ़ें:

जम्मू-कश्मीर के नौगाम में आतंकी हमला, पुलिस के दो जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

Sadak 2 : सु पर उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”महेश भट्ट के निर्देशन बनी फिल्म सड़क 2 में एक बार फिर हिन्दू आस्था को अपमानित किया गया है जिसे हाटस्टार में दिखाया जाएगा,फिल्म केवल नेपोटिज्म के प्रोडक्ट्स भरे पड़े हैं, जिन्हें महेश भट्ट आगे बढ़ा रहे हैं. केन्द्र सरकार इस पर कार्यवाही करे.”

यह भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने पूरे होने के बाद भी कायम हैं ये 10 सवाल, जानिए अब तक का पूरा घटनाक्रम

Sadak 2 को लेकर कंगना रनौत ने भी अपना विरोध जाहिर किया था. इसे लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी आलिया पर निशाना साधा है. कंगना ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ”बहुत शानदार बात पकड़ी है. क्या इस गुरू को मौलवी या कैलाश स्कैंडल से या मक्का स्कैंडल से बदला जा सकता है. क्या साधुओं की लिंचिंग के मामले का इससे कुछ लेना देना है, जो कि अभी जांच का विषय है? क्यों पाकिस्तानी दलालों को धार्मिक नफरत और जांच के विषयों को पर टिप्पणी करने की इजाजत दी जाती है.”

दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट का एक डायलॉग है जिसमें वो कह रही हैं, ‘फेक गुरुओं की वजह स मैंने बहुत कुछ खोया है.’ इसी को लेकर ये सारा विवाद शुरू हुआ है.

यह भी पढ़ें:

ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में चीनी ठग ने लूटे 1100 करोड़ रुपए, हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password