रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स आई सामने, सुशांत की मौत वाले दिन इस शख्स से हुई एक घंटे लंबी बात

मुंबई (एजेंसी). रिया चक्रवर्ती :  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक ऐसी मिस्ट्री बन गई जो सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है. मामले की सीबीआई जांच जारी और हर दिन एक से बड़ा एक खुलासा हो रहा है. वहीं अब न्यूज़ के हाथ रिया के कॉल डिटेल्स लगे हैं. इनमें सुशांत की मौत से एक दिन पहले, सुशांत की मौत वाले दिन और सुशांत की मौत के एक दिन बाद के डिटेल्स काफी महत्वपूर्ण हैं. दरअसल, यूं तो रिया 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं लेकिन सुशांत के पिता ने उनके खिलाफ एफआईआर कर दी जिसके बाद से मामला काफी गर्माता जा रहा है.

रिया चक्रवर्ती के घर छोड़कर जाने के बाद सुशांत से कोई बात नहीं हुई. 8-14 जून के बीच रिया की बहुत से लोगों से बात हुई. रिया को फोन पर कई अंजान नंबरों से कॉल भी आए. वहीं बात करें सुशांत की मौत वाले दिन यानि 14 जून को सुबह रिया ने एक महिला से 1 घंटा 7 मिनट की लंबी बातचीत की. जिस समय हर जगह सुशांत की मौत की ब्रेकिंग चल रही थी तब भी रिया फोन पर किसी नंबर पर बात कर रही थीं.

यह भी पढ़ें:

बिना मोबाइल नंबर के भी चल सकता है WhatsApp, यहां जानिए कैसे

रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच फोन पर आखिरी बात 5 जून को हुई थी. इस दिन सुशांत और रिया की फोन पर दो बार बात हुई. पहली कॉल सुशांत ने रिया को की थी. सुशांत ने रिया को ये कॉन सुबह 8 बजकर 19 मिनट पर किया था. इस दौरान दोनों ने 1 मिनट 54 सेंकेंड बात कीं. इसके  बाद रिया के फोन पर HDFC बैंक की ओर से दो मैसेज आए. इसके बाद रिया ने सुशांत को 9 बजकर 59 मिनट पर कॉल किया. हैरान कर देने वाली ये है कि इस दौरान महज 3 सेकेंड की बातचीत हुई. फोन पर यही 3 सेकेंड की थी रिया और सुशांत की आखिरी बातचीत.

13 जून 2020 की रात रिया चक्रवर्ती ने आखिरी कॉल रात 9 बजकर 43 मिनट पर किसी एयू नाम से रजिस्टर्ड नंबर पर की थी. इस दौरान रिया ने शख्स से 1 मिनट 38 सेकेंड बात की. इससे पहला कॉल रिया ने इस रात 9 बजकर 21 मिनट पर किसी रूपा चड्ढा नाम की महिला को किया था. इस कॉल पर रिया ने 7 मिनट 8 सेकेंड लंबी बात की थी.

यह भी पढ़ें:

लैप्स पॉलिसी दोबारा शुरू करवाने का मौका दे रही है एलआईसी, ऐसे उठाएं फायदा

इससे पहले इसी रात रिया ने कास्टिंग डायरेक्टर निशा चिटालिया से बातचीत की थी. रात 8 बजकर 53 सेकेंड पर हुई ये बातचीत महज 57 सेकेंड चली. इससे पहले उसी शाम रिया ने 7 बजकर 50 मिनट पर भी निशा से ही फोन पर बात की थी. इस दौरान दोनो के बीच 1 मिनट की बात हुई थी. निशा से हुई दो बात बातचीत के बीच रिया ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर इंद्रजीत नातोजी को 8 बजकर 26 मिनट पर फोन किया था. ये बातचीत 23 मिनट 14 सेकेंड लंबी थी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दिन रिया चक्रवर्ती को मोबाइल फोन पर 7 कॉल्स आए, 25 मैसेज आए और इस दिन रिया ने अपने फोन से 9 कॉल्स दूसरे लोगों को किए. सुशांत की मौत वाले दिन सुबह 7 बजकर 38 मिनट पर राधिका मेहता नाम की शख्स के मोबाइल नंबर पर रिया के मोबाइल से कॉल किया गया. इस दौरान 30 मिनट 55 सेकेंड लंबी बातें हुईं.

यह भी पढ़ें:

स्वतंत्रता दिवस 2020 : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर में करेंगे ध्वजारोहण, कोरोना वारियर्स का करेंगे सम्मान

इसके बाद फौरन रिया फिर से 8 बजकर 8 सेकेंड पर राधिका मेहता को कॉल करती हैं. इस बार दोनों के बीच फिर से 30 मिनट लंबी बातचीत होती हैं. तीसरी बार रिया 8 बजकर 38 मिनट फिर से राधिका मेहता को कॉल करती है और इस बाक दोनों के बीच 5 मिनट 41 सेकेंट की बाते होती हैं. सुशांत की मौत वाले दिन रिया ने राधिका मेहता नाम की महिला से 1 घंटा 36 सेकेंड बाते की. यहीं वो शख्स है जिससे रिया से सुशांत की मौत से 24 घंटे पहले और 24 घंटे बात सबसे ज्यादा लंबी बातचीत की.

यह भी पढ़ें:

रायपुर : नगर निगम फिर आया एक्शन मूड में, दो मंजिला मकान में चली जेसीबी

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password