सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI या मुंबई पुलिस, कौन करेगी जांच? आज सुप्रीम कोर्ट दे सकता है फैसला

नई दिल्ली (एजेंसी) : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कौन करेगा, मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस या फिर सीबीआई, इसे लेकर आज सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला दे सकता है. आज सभी पक्ष सुप्रीम कोर्ट में आज लिखित दलीलें जमा करवाएंगे. कोर्ट को तय करना है कि मामले की जांच CBI या मुंबई पुलिस में कौन करेगा.

यह भी पढ़ें:

महंत नृत्य गोपालदास की तबीयत बिगड़ी, कोरोना पॉजिटिव की आशंका, भूमि पूजन में पीएम मोदी के साथ हुए थे शामिल

सुशांत सिंह राजपूत मामले मेंमंगलवार को कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया था और सभी पक्षों को अपनी दलीलों पर लिखित नोट जमा करवाने को कहा था. सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई की तरफ से दर्ज एफआईआर मुंबई पुलिस को सौंपने की मांग की है. जबकि बिहार सरकार और सुशांत के पिता के वकील ने इसका विरोध किया है.

यह भी पढ़ें:

स्वतंत्रता दिवस : पुलिस परेड ग्राउंड में हुई अंतिम रिहर्सल, जवानों को स्क्रीनिंग के बाद दी गई एंट्री

सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध है. सुशांत सिंह राजपूत केस में उनके पिता के वकील विकास सिंह ने एबीपी न्यूज से बातचीत में दावा किया कि सिद्धार्थ पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध है, ये खुदकुशी नहीं हत्या का केस है. एक बड़ी बात कही है, उन्होंने कहा कि साजिश के हिसाब से देखें तो ये भी हो सकता है कि सुशांत को पहले बेहोश किया गया हो.

यह भी पढ़ें:

Debit Card धोखाधड़ी से बचने के लिए SBI ने ग्राहकों को बताया तरीका, देखें डिटेल्स

ईडी की जांच में सुशांत के खाते से दो दिन के भीतर साढ़े चार करोड़ की एफडी तोड़ी गई, एक ऐसे फ्लैट की किश्त भरी जा रही थी जिसमें उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रहती है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ईडी की जांच में अहम खुलासे हो रहे हैं. अब तक हुई जांच के दौरान जहां सुशांत के खातों में करोड़ों रुपए अभी भी होने का पता चला है. वहीं यह पता भी चला है कि सुशांत के खाते से एक ऐसे फ्लैट की किश्तें भरी जा रही है जिसमें उनकी एक पूर्व गर्लफ्रेंड रहती है. अब तक जो पूछताछ हुई है उसमें यह बात भी कही गई कि सुशांत पहले की गर्लफ्रेंड्स पर भी खर्च कर रहे थे और उनका 1 दिन का खर्च ₹50000 से ऊपर था. ईडी अब तक की आई सभी जानकारियों की सत्यता की जांच कर कर रहा है.

यह भी पढ़ें:

कैंसर की खबर के बाद देर रात संजय दत्त से मिलने पहुंचे रणबीर-आलिया

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password