ED के सामने रिया चक्रवर्ती ने किए कई खुलासे, बताया- यूरोप ट्रिप के बाद बिगड़ी थी तबीयत

नई दिल्ली(एजेंसी): सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है और दूसरी ओर वित्तीय लेन देन की जांच प्रवर्तन निदेशालय भी कर रहा है. 2 दिन पहले ED ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से घंटों पूछताछ की है.

ED सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने ED को बताया है कि पिछले साल सुशांत की यूरोप टूर के दौरान तबीयत बिगड़ गई थी. रिया, उसका भाई शौविक और सुशांत सिंह राजपूत अक्टूबर 2019 में यूरोप के टूर पर गए थे. यूरोप टूर के दौरान वो लोग इटली के फ्लोरेंस शहर के 600 साल पुराने एक होटल में रुके थे. सुशांत अलग रूम में ठहरा था, जबकि शौविक और रिया एक रूम में थे.

रिया ने बताया की , इस पुराने होटल में गोया की पेंटिंग थी. फ्रांसिस्को गोया एक स्पेनिश आर्टिस्ट थे. इस पेंटिंग में ग्रीक गॉड सैटर्न की अपने बेटे को खाते हुए चित्र है. जिसको Saturn Devouring his son का नाम दिया गया था. रिया ने बताया कि इसके बाद से ही सुशांत मानसिक रूप से कभी नॉर्मल नहीं हो पाए.

रिया ने ED को बताया की, दूसरे दिन सुबह जब मैं सुशांत के रूम में गई तो देखा कि सुशांत के चेहरे पर डर था और रुद्राक्ष की माला के साथ रूम में पूजा कर रहे थे. सुशांत ने रिया को बताया की वो रात भर नहीं सोए थे. सुशांत ने बताया था कि उनकी मां सपने में दिखाई दी थीं और कुछ अजीब चीजें भी दिखाई दे रही थीं. होटल से निकलने की बात भी की.

रिया ने ED को बताया, यह यूरोप टूर 2 नवंबर को खत्म होना था पर जल्द खत्म करना पड़ा. उस रात के बाद अगली सुबह हमने होटल छोड़ा और ऑस्ट्रिया चले गए. वहां मुझे डीटोक्स करना था. लेकिन सुशांत ने नहीं किया, उनकी तबीयत खराब लग रही थी और यही वजह थी की हमने अपना यूरोप टूर 5 दिनों पहले खत्म किया और 28 अक्टूबर को मुंबई लौट आए. सुशांत को भी एक रिहेब में ले जाना था पर वो नही गए.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password