अमिताभ बच्चन ने अपने करियर को लेकर जताई चिंता तो फैन बोले- ‘खोल लें दुकान

नई दिल्ली (एजेंसी) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) :बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने करियर को लेकर चिंता जताई है. इस पर रिएक्ट करते उनके फैंस उन्हें मजाकिया जॉब ऑफर भी कर रहे हैं. बिग बी ने अपने ब्लॉग पर ये मैसेज शेयर किए हैं. उन्होंने पहले भी कहा था कि महाराष्ट्र सरकार ने अब महामारी के बाद शूटिंग के नियमों में संशोधन किए हैं, जिसके तहत उन्हें काम करने की अनुमति नहीं दी जाएगी, क्योंकि वे एक वरिष्ठ नागरिक हैं.

यह भी पढ़ें:

डगमगाती अर्थव्यवस्था बीच मनमोहन सिंह ने दिए तीन टिप्स, बोले- बड़े कदम उठाने होंगे

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “किसी से ऐसी उम्मीद नहीं उम्मीद नहीं थी और इस रचनात्मकता में एक ऐसी चमक विकसित होती है, जो ब्लॉग में मेरे एक पॉज़र्स को दर्शाती है.” अमिताभ बच्चन ने अपने इस फैन का लेटर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए अजीबो-गरीब जॉब का ऑफर किया है.

यह भी पढ़ें:

बैंक लॉकर से जुड़े इस नियम को जान लीजिए, क्यों है आपके लिए बेहद जरूरी?

लेटर में उनके फैन ने अमिताभ बच्चन को लिखा, “अगर आप कुछ नहीं करने वाले है तो, अगर आप चाहते हैं कुछ करना तो आप अमेरिका के राष्ट्रपति बन सकते हैं. लेकिन अगर आप हमेशा के लिए कुछ करेंगे, तो हम आपको शांति की दुकान की खोल लें और शांति बेचें. यह बिजनेस कभी भी खत्म नहीं होने वाला है.” इसके साथ ही उनके फैन ने इस वैंचर को खोलने के लिए एक फ्लोचार्ट भी बनाया है.

यह भी पढ़ें:

जन्माष्टमी 2020 : इस वर्ष बन रहा विशेष योग, जाने कब करें पूजा

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password