सुशांत केस : SC में बिहार सरकार का हलफनामा, कहा- रिया ने पैसे को लेकर एक्टर को मानसिक रोगी बताया

बिहार (एजेंसी). सुशांत केस : बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हलफनामा दायर किया है. बिहार सरकार ने हलफनामे में कहा है कि रिया ने पैसे को लेकर एक्टर को मानसिक रोगी बताया. सुप्रीम कोर्ट द्वारा जारी नोटिस के बदले में बिहार सरकार ने अपना पक्ष रखा है.

यह भी पढ़ें :

WhatsApp : अब अपने आप डिलीट हो जाएंगे मैसेज, आ रहा ये खास फीचर

सुशांत केस में बिहार सरकार ने हलफनामे में कहा कि जो एफआईआर दर्ज की है उसमें कहीं कोई गलती नहीं थी. एक संज्ञेय अपराध की जानकारी मिलती है तो पुलिस को एफईआर दर्ज करनी पड़ती है, जो मृतक हैं उनके पिता ने हमसे शियकायत की कि उनके बेटे की गाढ़ी मेहनत की कमाई को गबन किया गया है, उनके साथ धोखाधड़ी की गई है. इसलिए हमने एफआईआर दर्ज की और जांच की. इस मामले में मुंबई पुलिस हमसे जरा भी सहयोग नहीं कर रही है. लेकिन हमने ये जरूर पाया कि इस मामले के तार सिर्फ मुंबई में नहीं पूरे देश में जुड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें :

रिजर्व बैंक ने Gold loan लेने वालों को दी बड़ी सौगात, मिलेगा ये लाभ

सुशांत केस के हलफनामे में बिहार सरकार ने कहा कि इस मामले में बिहार पुलिस जांच नहीं कर पा रही है इसलिए हमने यह मामला सीबीआई को सौपे जाने के लिए केंद्र सरकार से सिफारिश की, और सीबीआई ने मामले को अपने हाथ में ले लिया है ऐसे में सुप्रीम कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की सुनवाई की कोई जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें :

ओवैसी को शिया वक्फ बोर्ड चेयरमैन का करारा जवाब- ‘राम मंदिर पर चुप रहो या पाकिस्तान जाओ’

उल्लेखनीय है कि मुंबई के उप नगर बांद्रा के अपने अपार्टमेंट में सुशांत राजपूत 14 जून को छत से फांसी से लटकते पाए गए थे. उसके बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की. हालांकि जांच से असंतुष्ट पटना निवासी अभिनेता के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें :

कोरोना वायरस : 20 लाख का आकंड़ा पार, सिर्फ 21 दिन में आए 10 लाख केस, 24 घंटे में रिकॉर्ड 62 हज़ार की सबसे बड़ी बढ़ोतरी

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password