पहली बार पर्दे पर रोमांस करते दिखे विद्युत जामवाल, ट्रेलर में दिखा शानदार एक्शन

नई दिल्ली(एजेंसी): डिज्नी प्लस हॉटस्टार के विवादों के काफी दिनों बाद विद्युत जामवाल की मच अवेटेड फिल्म खुदा हाफिज का ट्रेलर लॉन्च हो गया. यह रोमांटिक एक्शन थ्रिलर वास्तविक घटना से प्रेरित है. इसे फारुक कबीर ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी भी लिखी है. विद्युत जामवाल और शिवालीका ऑबेरॉय लीड रोल में है. फिल्म की शूटिंग लखनऊ और उज्बेकिस्तान में हुई है. ट्रेलर देखकर लगता है कि रोमांस और एक्शन फिल्म में संतुलित तरीके से दिखाया गया है.

‘खुदा हाफिज’ एक यंग कपल समीर (विद्युत जामवाल) और नरगिस (शिवालिका ओबेरॉय) की कहानी है, जो भारत में रहते हैं, लेकिन शादी के बाद अच्छे करियर के लिए विदेश में काम करने का फैसला करते हैं. लेकिन विदेश पहुंचने के बाद नरगिस रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो जाती है और समीर बेबस हो जाता है. फिर वह अपनी पूरी ताकत के साथ अपनी पत्नी को ढूंढ़ने में लग जाता है. इसके बाद शुरू होता है जबरदस्त एक्शन.

विद्युत जामवाल अपने पावरपैक एक्शन मूवी के लिए जाने जाते हैं. इसमें वह एक्शन के साथ-साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई देंगे. उन्होंने कहा,”खुदा हाफिज मेरे लिए बहुत ही स्पेशल फिल्म है. इससे पहले मैंने इस तरह का किरदार नहीं निभाया है. यह फिल्म रोमांस, एक्शन और थ्रिलर का जबरदस्त पैक है. फारुक कबीर बहुत ही प्रतिभाशाली डायरेक्टर और लेखक है, उनके साथ काम करना मेर खुशकिस्मती है. मुझे खुशी है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो  रही है. पूरा देश इस फिल्म को एन्जॉय करेगा.”

बता दें कि फारुक कबीर ‘रेड’, ‘स्पेशल 26’ और ‘ओंकारा’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं. ‘खुदा हाफिज’ 14 अगस्त को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. बात करें वर्क फ्रंट की, तो विद्युत जामवाल पिछले साल 2019 में फिल्म ‘कमांडो 3’ में नजर आए थे. उनकी फिल्म ‘यारा’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत जल्द रिलीज होने वाली है.

<

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password